Saturday, Jan 22, 2022
-->
film sand ki aankh teaser released

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग बी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बेहद अनुभवी एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) और तापसी पन्नु (Taapsee pannu) एक साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी दोनों फिल्में, 'पिंक' (Pink) और 'बदला' (Badla) बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अपनी इन फिल्मों के दौरान इन दोनों ही एक्टर्स में काफी अच्छा बॉन्ड बन चुका है। अपने इसी बॉन्ड को दिखाते हुए अमिताभ बच्चन ने तापसी की आगामी फिल्म के टीजर की जमकर तारीफ की है।

श्रीदेवी की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा, डीजीपी का दावा- हादसा नहीं हुआ था मर्डर

बिग बी ने कुछ अंदाज में की तारीफ 
हाल ही में फिल्म 'सांड की आंख' (Saand ki ankh) का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे लेकर फिल्म की स्टार कास्ट काफी एक्साइटेड हैं। वहीं तापसी ने अपनी फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन को भी भेजा, जिसे देख उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से तापसी को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी। और उनकी पर्फोमेंस को सराहा।

तापसी ने बिग बी को भेजा था ये मेसेज 
साथ ही बिग बी ने बेहद ही कूल अंदाज में तापसी का वो मेसेज भी शेयर किया जो तापसी ने उन्हें भेजा था। अपने कमेंट के साथ बिग बी ने तापसी का मेसेज शेयर किया जिसमें लिखा था, "‘Hi rockstar, this is the teaser of my latest madness releasing this Diwali, too excited for this one so sharing it with you.Tell me if it surprises you’ । तापसी का इस अंदाज में बिग बी को मेसेज भेजना अपनी फिल्म के टीजर के लिए लोगों को काफी कूल लगा। वहीं बिग बी ने भी बिना किसी देरी के उनका टीजर देखा और उनकी जमकर तारीफ भी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swag at 60! Coz it’s never over unless it’s over ! #SaandKiAankhTeaser #SaandKiAankh #ThisDiwali

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Jul 11, 2019 at 4:26am PDT

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
आपको बता दें कि 'सांड की आंख'  फिल्म एक रियर स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म को तुशार हिरानंहानी (Tushar hirananhani) ने डायरेक्ट किया है और अनुराग कश्यप (Anurag kashyap), रिलायंस एंटरटेन्मेंट (Reliance entertainment) और निधी परमार (Nidhi parmar) ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तापसी पन्नू, भूमी पेडनेकर और प्रकाश झा लीड रोल में नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And sometimes sisterhood is all that you need to have a happy life at 65 ! #SaandKiAankh #ThisDiwali

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Jul 7, 2019 at 8:03am PDT

ये बायोपिक शार्पशूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी ननद प्रकाशी तोमर की रियल लाईफ पर आधआरित है। इस फिल्म की शूटिंग बाघपथ में की गई है। वहीं इस फिल्म के कुछ सीन हस्तीनापुर और मवाना में शूट किए गए हैं। ये फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। वहीं इश फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.