Sunday, Nov 27, 2022
-->
film tara won award at Tokyo Film Awards sosnnt

फिल्म 'तारा' ने जापान में टोक्यो फिल्म अवार्ड्स में पुरस्कार जीता

  • Updated on 1/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जापान में दिसंबर २०२१ के टोक्यो फिल्म पुरस्कारों में, निर्माता और निर्देशक कुमार राज को उनकी फीचर फिल्म "तारा: द जर्नी ऑफ लव एंड पैशन" के लिए 'सर्वश्रेष्ठ एशिया फिल्म पुरस्कार' प्रदान किया गया। टोक्यो फिल्म पुरस्कार फिल्म और टेलीविजन उद्योग के कामकाजी पेशेवरों द्वारा आयोजित एक अनूठी फिल्म प्रतियोगिता है। उनकी प्रोग्रामिंग टीम मुख्य रूप से शार्ट फिल्मों पर केंद्रित है क्योंकि उनका मुख्य लक्ष्य युवा प्रतिभा और उनकी दृष्टि को बढ़ावा देना है।

परमानंद कुमार राज ने कहा, "मैं यह देखकर रोमांचित हूं कि फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और विशेष रूप से जापान में मान्यता मिली। मैं जो आनंद महसूस कर रहा हूं उसे समझाने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं फिल्म 'तारा' को मिले सभी पुरस्कारों के लिए बहुत आभारी हूं, और मुझे उम्मीद है कि यह और आगे पहुंचेगी।"

टोक्यो फिल्म अवार्ड टीम ने कहा, “हम कुमार राज द्वारा निर्मित और निर्देशित फीचर फिल्म तारा से बहुत प्रभावित हैं। फिल्म अद्भुत है और इसे हमारे महोत्सव में सम्मानित किया गया है। फिल्म तारा को जापानी भाषा में डब करने के बाद पूरे जापान में हमारे टेलीविजन चैनलों पर दिखाया जाएगा।"

कुमार राज ने ज़ी इंस्टिट्यूट ऑफ़ मीडिया आर्ट्स (ZIMA) से प्रोडक्शन में डिप्लोमा हासिल किया है। सिनेमा के प्रति उनके प्रेम और उद्योग के प्रति उनके जुनून के प्रमाण के रूप में, उन्होंने पांच पुरस्कार विजेता फीचर फिल्मों का निर्माण किया है।कुमार राज २२६ अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार और ३३६ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह चयन प्राप्त करने के लिए वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हैं I कुमार राज की अगली फीचर फिल्म 'अमीना' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज़ होगी।

comments

.
.
.
.
.