Wednesday, Jul 06, 2022
-->
filmi-duniya-bollywood-top-5-news-23rd-december-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 12/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

83 Screening: इन बड़े सितारों ने बढ़ाई इवेंट की शान, अमित शाह के बेेटे जय शाह भी पहुंचे

bollywood actors at ranveer singh film 83 screening sosnnt

रणवीर सिंह की फिल्म 83 24 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होेने वाली है। वहीं बीती रात फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया जहां तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की। इस दौरान रणवीर सिंह ने अपने सभी मेहमानों का दिल खोल कर स्वागत किया। 

Netflix Playback 2021: Squid Game में नवाजउद्दीन, तो Lucifer में शहनाज गिल, देखें मजेदार वीडियो

netflix-india-playback-2021-sosnnt

साल 2021 को खत्म होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में नेटफ्लिक्स (netflix) ने अपने सभी बेहतरीन शोज को एक अलग अंदाज में याद करते हुए एक मजेदार वीडियो जारी किया है। इस प्लेबैक वीडियो (Netflix india Playback 2021) में नेटफ्लिक्स के कई हिट प्रोजेक्ट्स को बॉलीवुड स्टार्स ने एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया है। 

स्कूल के दिनों में इस एक्ट्रेस को धमकाया करती थीं Sara Ali Khan

sara ali khan reveals she used to bully ananya panday in school sosnnt

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं। आनंद एल राय की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में धानुष और अक्षय कुमार के अपोजिट सारा नजर आने वाली हैं। फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्कूल के दिनों को याद करत हुए सारा ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया। 

पुलिस थाने पहुंची Kangana Ranaut, किसानों को कहा था 'खालिस्तानी'

kangana appears at khar police station sosnnt

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अकसर अपने विवादित बयानों की वजह से कानूनी मामलों में फंसी रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। दरअसल, किसान आनदोलन के दौरान कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जहां उन्होंने आंदोलनकारियों को 'खालिस्तानी' कहा था। इसके बाद इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उनके खिलाफ धारा 295A के तहत केस दर्ज किया था। 

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद काम पर लौटे Shahrukh, फोटो देख फैंस बोले- King Is Back

shahrukh khan back to work after aryan khan drug case sosnnt

ड्रग्स मामले में आर्यन खान के जेल जाने के बाद शाहरुख खान काफी परेशान चल रहे थे। उनकी जिंदगी उथल-पुथल हो गई थी। इस वजह से उन्होंने अपने काम से भी ब्रेक ले लिया था। वहीं अब जो खबर सुपरस्टार को लेकर सामने आ रही है. उसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.