Thursday, May 13, 2021
-->
filmi-duniya-bulletin-top-5-news-4-may-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 5/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना की चपेट में, अस्पताल में हुए भर्ती

Title

बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े - बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। अब दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल मैसेज

Title

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली का भाई जतिन तंबोली का कोरोना से निधन हो गया है। निक्की ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। 

विवादित ट्वीट करने की वजह से कंगना रनौत का अकाउंट हुआ सस्पेंड, पढ़ें पूरा मामला

Title

कंगना रनौत (kangana ranaut) अपने ट्वीट्स की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर कंगना बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। फिलहाल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना को ट्विटर के प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड किया है।

मदद के लिए आगे आए आनंद पंडित और अजय देवगन, मुंबई में कई जगह बनवा रहे आईसीयू हॉस्पिटल

Title

बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। इस मुश्किल घड़ी में हमें एक दूसरे की मदद की जरूरत है। ऐसे में अभिनेता अजय दोवगन और आनंद पंडित ने मिलकर 20 आईसीयू बेड हिंदुजा हॉस्पिटल की मदद से तैयार करवाएं है। इसमें 30 अप्रैल से कोरोना मरीजों का इलाज शुरू हो गया।

भूमि पेडणेकर ने मौसी के लिए दिल्ली-एनसीआर में वेंटिलेटर की मांगी मदद

Title

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर कोरोना महामारी के इन मुश्किल दिनों में सोशल मीडिया को जरिए आम लोगों की मदद में लगी हुई हैं। भूमि लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। पिछले सप्ताह उन्होंने और उनकी बहन समीक्षा ने साउथ ईस्ट एशिया के लीडिंग क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो डॉट ओआरजी से हाथ मिलाया है। ताकि कोविड पेशेंट्स की आर्थिक मदद के लिए फंड इकट्ठा कर सके।

comments

.
.
.
.
.