Monday, Oct 25, 2021
-->
filmi-duniya-weekly-top-ten-bollywood-news-06th-Feabruary-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 2/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये

kangana claimed rihanna was paid 18 crore by PR firm to support farmers sosnnt

नए कृषि कानूनों को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में ट्वीट कर अमिरीकी पॉप सिंगर रिहाना (rihanna) इस वक्त खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिहाना के ट्वीट के अगले दिन भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों को देश के मामले में बयानबाजी करने से सख्त मना किया। इसके बाद बॉलीवुड और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां सरकार के इस बयान का समर्थन करते हुए नजर आएं। 

सलमान को राजस्थान HC से बड़ी राहत, काला हिरण मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी

salman khan allowed to appear in blackbuck poaching case via video conferencing jsrwnt

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राधे को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सलमान को 22 साल पुराना काला हिरण मामले (Black buck case)  में राहत मिली है। राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सत्र अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए छह फरवरी को पेश होने की अनुमति दे दी है।

 OTT पर रिलीज होगा Pavitra Rishta 2.0, इस किरदार में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

sushant and ankita lokhande show pavitra rishta to be re telecast soon sosnnt

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि सुशांत और अंकिता (ankita lokhande) का पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का दूसरा सीजन शुरु होने वाला है। यह शो आज भी दर्शकों के दिल के बेहद करीब है। पवित्र रिश्ता साल 2009 से लेकर 2014 तक चला था। लोगों ने लोग मानव-अर्चना की जोड़ी को खूब प्यार दिया था और आज भी वह इस जोड़ी को बेहद मिस करते हैं। 

किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही- 'सही बात करना जरूरी है'

salman khan reacts on farmers protest sosnnt

किसान आंदोलन (farmers protest) का मुद्दा सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रहा है, अब ये अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जा पहुंचा है। सोशल मीडिया (social media) पर बाहरी लोग भी देश के मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में अमिरिकी पॉप स्टार रिहाना (rihanna), मिया खलीफा (mia khalifa) सहित कई हॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट के बाद अचानक से विदेशी सेलेब्स से मिलने वाले समर्थन को देख भारत के कई लोग भड़क उठे हैं। 

रिहाना के ट्वीट का विरोध करने पर Troll हुआ बॉलीवुड ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #ShameOnBollywood

shameonbollywood trend on twitter sosnnt

किसान आंदोलन (farmers protest) को लेकर अचानक विदेशी सेलेब्स से मिल रहे समर्थन को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर बवाल मच गया है। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद यह मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जा चुका है। किसान आंदोलन को लेकर कई हॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जहां वे मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए। 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता'

kangana ranaut slams rohit sharma sosnnt

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन (farmers protest) का समर्थन कर पूरे देश में तहलका मचा दिया है। रिहाना के ट्वीट के बाद अचानक से विदेशी सेलेब्स से मिलने वाले समर्थन को देख भारत के कई लोग हैरान हैं। यहां के लोगों का यह कहना है आखिर वह लोग क्यों इस मामले में कूद रहे हैं जिन्हें कृषी कानूनों के बारे में कुछ भी नहीं पता है। ऐसे में भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों में देश के मामले में बयानबाजी करने से मना किया है। 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू

greta thunberg shares plan of campaign against  india sohsnt

स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया, जिसे उन्होंने कुछ ही देर बाद डिलीट कर दिया है। ग्रेटा ने ट्विटर पोस्ट के जिरिए एक गुगल डॉक्युमेंट फाइल शेयर की थी, जिसमें आंदोलन के समर्थन में सोशल मीडिया कैंपेन का समय दिया गया था, ग्रेटा ने डॉक्यूमेंट पोस्ट के साथ टूलकिल शब्द का भी इस्तेमाल किया था, जिसके बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। 

Video: Adipurush के सेट पर लगी भीषण आग, उठ रहे हैं सवाल

fire breaks out on the set of adipurush video viral sosnnt

प्रभास (prabhas) और सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले लंबे समय से चर्चा में में बनी हुई है। बड़े पर्दे पर सैफ और प्रभास के बीच की जंग को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म को अगले साल 2022 के अगस्त महीने में रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरु की  अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है। शूटिंग के दौरान अचानक सेट पर आग लग गई जिस वजह से मेकर्स का बड़ा नुकसान हुआ। 

नहीं रहे Bigg Boss फेम स्वामी ओम, इस वजह से हुआ निधन

swami om passed away anjsnt

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाले  स्वामी ओम ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया। काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे स्वामी ओर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। स्वामी ओम ने कोरोना से तो जंग जीत ली लेकिन उसके बाद उन्हें चलने फिरने में काफी दिक्कत आ रही थी और धीरे- धीरे वो कमजोर होते गए और आज उनका देहांत हो गया।

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

kangana ranaut called rihanna a fool when she tweet on farmer protest sosnnt

पिछले लंबे समय से किसाना आंदोलन (farmer protest) कर रहे हैं और अपनी बात पर अड़े हुए हैं। ऐसे में किसान और केंद्र सरकार के बीच जमकर तानाशाही देखने को मिल रही है। एक तरह जहां किसना अपने हक के लिए लगातार लड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार अपने फैसलों पर अडिग है। 26 जनवरी को दिल्ली (delhi) में किसानों द्वारा की गई ट्रैक्टर रैली (tractor rally) के बाद पूरे देश में हंगामा मच गया है। 

comments

.
.
.
.
.