Thursday, May 06, 2021
-->
filmmaker basu chatterjee passes away aljwnt

बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, नहीं रहे रजनीगंधा और चितचोर जैसी फिल्में देने वाले बासु चटर्जी

  • Updated on 6/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों में कई बड़े सितारों को खोने के बाद बॉलीवुड को आज फिर एक बड़ा झटका लगा है। जी हां, आज बॉलीवुड ने अपने 'बासु दा' यानी कि मशहूर डायरेक्टर बासु चटर्जी को हमेशा के लिए खो दिया है। बासु दा ने मुंबई के सांताक्रूज स्थित अपने आवास में नींद में ही अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक बासु दा की उम्र 93 वर्ष थी और उम्र संबंधी बीमारियों के कारण उनका निधन हुआ।

भारतीय फिल्म मेकर और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFDTA) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने बासु दा के निधन की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। मौत के बाद गुरुवार को ही बासु दा का अंतिम संस्कार सांताक्रूज श्मशान घाट पर कर दिया गया।

बासु दा ने दी हैं ये यादगार फिल्में
दर्शकों को बासु दा ने बहुत सी यादगार फिल्में दी हैं जिसमें 'रजनीगंधा', 'बातों बातों में', 'एक रुका हुआ फैसला' और 'चमेली की शादी' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। आपको बता दें बासु दा को गुदगुदाती रोमांटिक फिल्मों का भगवान भी कहा जाता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.