Friday, Jan 18, 2019

राजनीतिक फिल्मों का दौर जारी, अब अमित शाह पर फिल्म बनाने की पहल!

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर फिल्म बनने की खबर आ रही है। जी हां, सूत्रों के मुताबिक फिल्म निर्माता और निर्देशक शैलेन्द्र पांडे अमित शाह पर फिल्म बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर अनुमति मांगी है।

सेंसर बोर्ड को लिखे इस पत्र में शैलेन्द्र पांडे ने कहा है कि अमित शाह की जिंदगी से जुड़े एक कुछ किस्से हैं जिसपर वह फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने सेंसर बोर्ड से यह भी पूछा है कि क्या उन्हें इस फिल्म को बनाने के लिए अमित शाह की अनुमति लेनी होगी?

इस बारे में शैलेन्द्र पांडे का कहना है कि किसी भी फिल्म को बनाने में काफी पैसे खर्च होते हैं, बाद में फिल्म को लेकर कोई विवाद ना खड़ा हो इसलिए वो फिल्म शुरू करने से पहले ही सेंसर बोर्ड और संबंधित व्यक्तियों से इसकी अनुमति लेना चाहते हैं। हालांकि अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से अभी तक इस पर कोई भी फैसला सामने नहीं आया है।

आपको बता दें हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म रिलीज की गई जिसमें सोनिया गांधी के किरदार को भी दिखाया गया है। इस फिल्म को बनाने से पहले सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से अनुमति नहीं ली गई थी जिसके कारण फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही कांग्रेस की तरफ से आपत्ति जताई गई थी।

पीएम मोदी पर भी बन रही फिल्म
हाल ही में पीएम मोदी पर बन रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय नजर आए। हालांकि ये पोस्टर लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। कुछ ही दिन में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। वहीं विवेक ने भी इसकी तैयारियां जोरों-शोरों से शुरु कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.