Tuesday, Dec 06, 2022
-->
fir against kanika kapoor escaped from airport after knowing she is coronavirus positive

कनिका कपूर के खिलाफ FIR में बड़ा खुलासा, एयरपोर्ट से ही कोरोना पॉजिटिव होने की थी जानकारी

  • Updated on 3/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद से बॉलीवुड नगरी से लेकर कानपुर तक हड़कंप मच गया है। जहां एक तरफ लोग कनिका कपूर की जमकर आलोचना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अब इस मामले में एक और चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर (FIR) में खुलासा किया गया है कि लंदन से लौटने के बाद भारतीय एयरपोर्ट से ही कनिका कपूर को जानकारी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके साथ ही कनिका पर आरोप है कि वो एयरपोर्ट अधिकारियों को चकमा देकर वहां से भाग निकलीं थीं। इस बारे में जानकारी देते हुए लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि सीएमओ से आई कनिका कपूर की रिपोर्ट में उनके भारत में आने की तारीख 14 मार्च बताई गई है जबकि वो 11 मार्च को आईं थीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पुलिस द्वारा इस गलती को सही कर दिया जाएगा।

Coronavirus का इलाज करा रहीं कनिका कपूर ने लगया डॉक्टरों पर आरोप- नहीं मिल रहा खाने-पीने को...

कनिका कपूर ने खारिज की सारी खबरें
इन सभी आरोपों को कनिका कपूर ने खारिज करते हुए कहा है एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग तो हुई थी लेकिन किसी भी अधिकारी द्वारा उन्हें आइसोलेशन में रहने की सलाह नहीं दी थी।

Corona: कनिका के बाद वसुधंरा,जितिन प्रसाद पर भी मंडराया खतरा, दुष्यंत को मिली राहत

ऋषि कपूर ने कहा ये
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (rishi kapoor) ने भी इस मामले पर एक मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया जारी की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'आज कल कुछ कपूर लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं। हे मालिक रक्षा करना दूसरे Kapoor-on की। कोई गलत काम ना हो कभी। जय माता दी।'

Corona Virus: मनीष पॉल ने दिखाया बड़ा दिल, स्टॉफ को एडवांस पेमेंट के साथ छुट्टी

कुमार विश्वास ने कनिका को लिया आड़े हाथ
वहीं कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भी कनिका को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'इन जाहिलों का क्या करें'? बता दें कि हाल ही में कनिका ने ताज होटल में 100 से ज्यादा लोगों को पार्टी दी, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत कुमार भी मौजूद थे। बाद में पता चला कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। इसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया। कनिका का इस समय लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.