Wednesday, Oct 20, 2021
-->
fir against tiger shroff and disha patani in mumbai for violating covid rules aljwnt

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई FIR, ये है वजह

  • Updated on 6/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है। जहां एक तरफ ये लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है वहीं दूसरी तरफ इससे लड़ने के लिए कई राज्यों ने लॉकडाउन का सहारा लिया है। हालांकि कोरोना केस में आई कमी को देखते हुए अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है लेकिन सख्त नियमों के साथ। इन्हीं राज्यों में से एक है फिल्मों की नगरी यानी की मुंबई जहां लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

वहीं अब, बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं। जी हां, टाइगर और दिशा पर लॉकडाउन के दौरान एक पब्लिक प्लेस में बिना किसी वैध कारण के निकलकर और इधर-उधर घूमकर नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है और इसे लेकर शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। जानकारी के अनुसार, टाइगर और दिशा दोपहर 2 बजे बिना किसी कारण बांद्रा बस स्टैंड के पास घूम रहे थे जिसके बाद दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

इन फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन करेंगे टाइगर
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर अपनी दमदार फिल्मों के लाइनअप से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पाइपलाइन में 'बागी 4', 'हीरोपंती 2' और 'गणपथ' उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्में हैं।

दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं अगर हम दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो प्रभुदेवा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के साथ लोगों का दिल जीतने के बाद अब दिशा मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा दिशा ने अहमद खान की 'ओम' फिल्म भी साइन की है जिसमें वे आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी। दिशा के पास एकता कपूर की फिल्म 'केटीना' भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.