Monday, Nov 29, 2021
-->
fir lodged against actor milind soman in goa jsrwnt

मिलिंद सोमन ने जन्मदिन पर शेयर की थी न्यूड होकर रनिंग की फोटो, दर्ज हुई FIR

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में आयरन मैन मिलिंद सोमन (milind soman) ने अपने जन्मदिन पर न्यूड फोटो पोस्ट की थी। मिलिंद के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। मिलिंद पर गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान करने का आरोप है। सोमन पर सोशल मीडिया पर अभद्रता फैलाने की वजह से आईटी एक्ट के तहत IPC की धारा 294 मामला दर्ज हुआ है।

यह केस गोवा के वास्को पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ। मिलिंद की फोटो सामने आने के बाद गोवा के क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने मामला दर्ज कराया। 

दरअसल, मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर रनिंग करते हुए न्यूड फोटो शेयर की थी। इन दिनों मिलिंद गोवा में पत्नी अंकिता कोंवर संग समय बिता रहे हैं। उस फोटो के कैप्शन में मिलिंद ने लिखा था, 'मुझे हैप्पी बर्थडे #55

फिटनेस फ्रीक मिलिंद गोवा बीच पर बिना कपड़ों के रनिंग कर रहे थे और कुछ लोगों को उनकी ये फोटो पसंद आई थी, तो कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं। कई यूजर्स ने मिलिंद को बर्थडे गिफ्ट में अंडरगार्मेंट्स की तस्वीरें भी पोस्ट की।

बता दें कि यह मिलिंद की दूसरी शादी है। पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए। मिलिंद ने अपने से 28 साल छोटी अंकिता कोंवर से 21 अप्रैल 2018 को शादी कर ली थी। 

मिलिंद सोमन ने पोस्ट की न्यूड फोटो, कोई दे रहा गिफ्ट में शॉर्ट्स तो कोई ऐसे उड़ा रहा मजाक

मिलिंद सोमन ने 50 की उम्र में 'आयरनमैन' का चैलेंज लिया। ऐसा चैलेंज जिसमें अच्छे-अच्छों की सांस फूल जाती है उन्होंने यह खिताब अपने नाम कर लिया। यह देश के लिए गर्व का मौका था जब मिलिंद ने 19 जुलाई 2015 को आयरनमैन का टाइटल अपने नाम कर लिया था। मिलिंद के नाम एक लिम्का रिकॉर्ड भी है। 30 दिन में 1500 किमी दौड़कर उन्होंने यह रिकॉर्ड बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.