Tuesday, Aug 16, 2022
-->
fir registered against actresss shweta tiwari after controversial statement on bra

श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज, भगवान को लेकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

  • Updated on 1/28/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (shweta tiwari) अपने आपत्तिजनक बयान की वजह से विवादों में आ गई हैं। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए भोपाल पहुंची थी। वहीं इस इवेंट के दौरान जहां श्वेता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'। इसी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। इस बयान को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने जांच के आदेश दिए थे। लेकिन अब भोपाल के शामला हिल्स थाने में श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

श्वेता के इस विवादित बयान को लेकर लोग अभिनेत्री की निंदा कर रहे हैं। तिवारी के खिलाफ धार्मिक  भावना को ठेस  पहुंचाने के आरोप में धारा 295ए के तहत मामला दर्ज हुआ है।

इस बात की जानकारी खुद गृह मंत्री ने ट्विटर पर दी थी। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था, जिसके आधार पर FIR दर्ज हुई है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.