Thursday, Apr 15, 2021
-->
fir registered against wife and mother in law in case of death of actor sandeep nahar jsrwnt

एक्टर संदीप नाहर सुसाइड मामले में पत्नी और सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज

  • Updated on 2/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की आत्महत्या ( suicide) को दो दिन हो गए हैं। अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने संदीप के पिता विजय कुमार नाहर की शिकायत पर उनकी पत्नी और सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

संदीप की पत्नी कंचन और सास वीनू के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। लेकिन अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

BMC और कंगना के बीच चल रहे विवाद में आया बड़ा अपडेट, कंगना ने उठाया ये कदम

बता दें कि संदीप नाहर ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी' और सुशांत सिंह राजपूत की ‘एमएस धोनी' में काम किया है।वहीं अभिनेता संदीप नाहर को सोमवार की रात में उनकी पत्नी और दोस्तों ने बेहोश पाया था। संदीप ने अपने पारिवारिक जीपन से परेशान होकर ये कजम उठाया था। वहीं संदीप ने इस बारे में बताते हुए नौ मिनट के वीडियो के साथ फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था। जिसे बाद में किसी ने डिलीट कर दिया।

नेपोटिज्म को लेकर अपनी छवि साफ करने की कोशिश में हैं Karan Johar, किया यह काम

संदीप नाहर ने वीडियो में कहा कि वह पत्नी कंचन के साथ रोज रोज के झगड़ो से बहुत परेशान आ चुके है और उनकी पत्नी और सास द्वारा धमकी दी जाती है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में उनके साथ हुई राजनीति का भी जिक्र किया। 

संदीप की फेसबुक आईडी से उसका नोट व वीडियो किसने डिलीट किया है, इसकी साइबर टीम जांच करेगी। । संदीप के दोनों फोन पुलिस के पास हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.