Thursday, Apr 15, 2021
-->
fire-breaks-out-on-set-of-shah-rukh-khan-upcoming-film-zero

शाहरुख की ZERO पर फिर आई मुसीबत, पहले अकाली दल तो अब लगी सेट पर आग

  • Updated on 11/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की गुरूवार रात 'जीरो' के सेट पर आग लग गई और जिस दौरान ये घटना हुई उस समय किंग खान सेट पर ही मौजूद थे। खबरों के मुताबिक किंग खान बिल्कुल सही सलामत हैं साथ ही वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई खबर नही आई है। आपको बता दें, शाहरुख सेट पर एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तभी बिजली के तार में आग लग गई।

जिसके कारण वहां मौजूद उपकरण, लाइट व शूटिंग का सामान आग की चपेट में आ गए। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया लेकिन इस आग की वजह से सेट का लगभग 60 प्रतिशत हिस्सा जल चुका है। वैसे अब तक आग लगने का पक्की वजह सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि ये आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है।  

 अपनी दुल्हनिया को लेने कुछ इस अंदाज में आएंगे निक, प्रधानमंत्री को भी भेजा न्योता

इसके अलावा आपको बता दें, शाहरुख फिल्म में कृपाण लि‍ए दिखाई दिए हैं जिसके कारण दिल्ली अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने शाहरुख खान और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और अदालत का दरवाजा खटखटाया है। जिस पर आज कोर्ट सुनवाई करेगा।

अकाली गल के अलावा मुंबई कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने फिल्म के कंटेंट पर आपत्ति जताई थी। कांग्रेस नेता चरण सिंह सपरा ने मुंबई पुलिस में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शाहरुख फिल्म में कृपाण लि‍ए दिखाई दिए हैं, जिसपर सापरा का कहना है कि इससे सिख समाज की भावनाएं आहत होती हैं और इसे हटाया जाना चाहिए। सपरा का कहना है की फिल्म से एेसी आपत्त‍िजनक चीजें जल्द से जल्द हटानी चाहिए। इतना ही नहीं सपरा ने यह भी कहा की पुलिस को आईपीसी की धारा 295 के तहत फिल्म जीरो के प्रोड्यूसर पर केस दर्ज करना चाहिए। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.