Friday, Jun 25, 2021
-->
fire breaks out on the set of adipurush video viral sosnnt

Video: Adipurush के सेट पर लगी भीषण आग, उठ रहे हैं सवाल

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास (prabhas) और सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले लंबे समय से चर्चा में में बनी हुई है। बड़े पर्दे पर सैफ और प्रभास के बीच की जंग को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म को अगले साल 2022 के अगस्त महीने में रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरु की  अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है। शूटिंग के दौरान अचानक सेट पर आग लग गई जिस वजह से मेकर्स का बड़ा नुकसान हुआ।

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी

 Adipurush के सेट पर लगी भीषण आग
बताया जा रहा है कि मंगलवार को शाम 4 बजे के अचानक भयानक आग लग गई थी जिसके बाद फौरान फायर बिग्रेड को बुलाया गया। वहीं आग को काबू में करने के बाद पता चला कि फिल्म का सेट बुरी तरह से जल गया है जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है। वहीं इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। वहीं में हम साफ देख सकते हैं कि आदिपुरुण के सेट पर भीषण आग लगी है।

सूत्रों के मुताबिक, इस घटना के पीछे किसी की सजिश मानी जा रही है। फिल्म की टीम के एक सदस्य ने अपना बयान जारी किया है जहां उन्होंने कहा है कि 'शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर पूरी सावधानी बरती गई थी। ऐसे में आग लगना बेहद हैरानी वाली बैत है। यह किसी साजिश लग रही है।'

वहीं कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर एक विवाद सामने आया था जब फिल्म के लीड एक्टर सैफ ने अपने बयान में कहा था कि इस मूवी में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने का प्रयास किया जाएगा। इस बयान के बाद जमकर विवाद देखने को मिला था जिसके बाद सैफ ने माफी मांगते हुए अपना बयान वापस ले लिया था। ऐसे में अब यह कयास लगाया जा रहा है कि सैफ के विवादित बयान की वजह से भी लोग अपना बदला निकाल सकते हैं।

अक्षय कुमार की इस फिल्म में हुई अरशद वारसी की एंट्री, होगा डबल धमाल

अजय देवगन को लेकर भी आईं खबरें
इस फिल्म में श्री राम के किरदार के लिए ओम राउत ने प्रभास को और रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान को चुना है। वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रहीं थीं कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल इन खबरों पर विराम लग चुका है।

सैफ अली खान भी आएंगे नजर
आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ ही सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। सैफअली खान के इस लुक को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा-7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था। आपको बता दें कि आदिपुरूष से पहले  सैफअली खान 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में भी खूंखार विलेन रोल निभा चुके हैं।जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

comments

.
.
.
.
.