Thursday, Jan 20, 2022
-->
fire on coolie no1 set cost makers rs 2 crore film coolie no1

'कुली नं.1' के सेट पर आग लगने की वजह से हुआ इतने करोड़ का नुकसान

  • Updated on 9/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन (david dhawan) की फिल्म 'कुली नं.1' (coolie no.1) के सेट पर हाल ही में भीषण आग लग गई थी। मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में रात के करीब 12.30 बजे सेट पर भीषण आग लग गई जिस वजह से उनका काफी नुकसान हुआ। लोकिन ये पता नहीं चल पाया कि था कि सेट पर किन चीजों का नुकसान हुआ।

 'कुली न.1' के सेट पर लगी भीषण आग, हादसे के वक्त 15 वर्कर्स थे मौजूद

इतने करोड़ का हुआ नुकसान
वहीं सूत्रों के मुताबिक अब बताया जा रहा है कि मेकर्स के 2 से लेकर 2.5 करोड़ रुपय का नुकसान हुआ है। बता दें कि इस हादसे के वक्त सेट पर 15 वर्कर्स मौजूद थे जिन्होंने किसी तरह आग को बुझाया। वहीं उन्होंने उसी वक्त फायर ब्रिगेड और पुलिस को कॉल भी किया। हालांकि फायर ब्रिगेड के आने से आग बुझ चुकि थी। लोकिन अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर आग कैसे लगी।

 देखें वरुण धवन का 'तुम तो ठहरे परदेसी' पर फनी डांस, ट्रेनर को भी नचवाया

फिल्म में नहीं होगा प्लास्टिक का इस्तेमाल
वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है।

 पीएम मोदी के इस अभियान का दिखा असर, Coolie No.1 में नहीं होगा प्लास्टिक का इस्तेमाल

ट्विटर पर दी जानकारी
इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें। इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.