Tuesday, Oct 04, 2022
-->
first-day-collection-of-rajkumar-rao-and-shraddha-kapoor-movie-stree

Box Office: दर्शकों पर चला राजकुमार-श्रद्धा की 'स्त्री' का जादू, पहले दिन कमाई उम्मीद से दोगुनी

  • Updated on 9/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते शुक्रवार बॉक्स-ऑफिस पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' रिलीज हुई है। हॉरर-कॉमेडी पर बेस्ड इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की पहले दिन की कमाई जान कर आप हैरान रह जाएंगे। कयास लगाए जा रहे थे की पहले दिन फिल्म 3 करोड़ का बिजनेस करेगी लेकिन फिल्म ने उम्मीद से दोगुना कमाया। पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से करीब 7 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

Review: हॉरर-कॉमेडी के साथ सस्पेंस से भरपूर है राजकुमार और श्रद्धा की 'स्त्री'

इस फिल्म के साथ रिलीज हुई देयोल परिवार की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद थी लेकिन राजकुमार राव की ये फिल्म इस चुनौती को आसानी से पार करते हुए दर्शकों के दिलों को जीत पाई और दर्शकों को ये हॉरर कॉमेडी फिल्म रास आई।

ट्रेड एनालिट्स तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े शेयर करते हुए लिखा, "जब आंकड़े बात करते हैं... स्त्री की कमाई कयासों और अनुमानों से कहीं ऊपर निकल गई है और पहले दिन इसने दमदार बिजनेस किया है। वीकेंड में फिल्म का बिजनेस कई गुना बढ़ सकता है।"

इस फिल्म में आपको राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग के साथ-साथ लोटपोट कर देने वाली कॉमेडी का भी लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। डायरेक्टर अमर कौशिक ने अपनी पहली फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का बड़ा ही अच्छा तड़का लगाया है। राजकुमार राव ने हमेशा की तरह जबरदस्त ऐक्टिंग की है और हर तरह से अपने किरदार में फिट बैठे हैं। अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति की जोड़ी ने फिल्म में जान डाल दी। फिल्म में कॉमेडी के जबरजस्त पंच है। वहीं श्रद्धा ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। कुल मिलाकर सभी ने काबिले तारीफ काम किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.