Monday, Jun 27, 2022
-->
First ever Marathi zombie film Zombivili set to premiere on 20th May sosnnt

इस दिन ZEE5 पर होगा पहली मराठी जोम्बी फिल्म Zombivili का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। झोंबिवली, मराठी सिनेमा क्षेत्र की पहली ज़ोम्बी फ़िल्म है और इसमें ललित प्रभाकर, वैदेही परशुरामी, अमेय वाघ और तृप्ति खामकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यूडली फिल्म के प्रॉडक्शन और फास्टर फेने डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार के देखरेख में बनी झोंबिवली, ह्यूमर से भरपूर एक सोशल कमेंट्री है। बॉक्स ऑफिस पर इसे आलोचकों और प्रशंसकों ने खूब पसंद किया है। और अब यह 20 मई को ZEE5 पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

फिल्म की कहानी, एक मिडिल क्लास इंजीनियर सुधीर (अमेय वाघ) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहतर जिंदगी की उम्मीद में अपनी गर्भवती पत्नी सीमा (वैदेही परशुरामी) के साथ झोंबिवली में एक हवादार हाई-राइज अपार्टमेंट में रहने के लिए जाता है। हालाँकि, जल्दी ही, उसे पता चलता है कि वहां पानी की भारी किल्लत है। इसके तुरंत बाद, पास के जनता नगर झुग्गी में ज़ोम्बी का प्रकोप सामने आता है। जैसे-जैसे ज़ोम्बीज की संख्या बढ़ती है, प्रिवलेज्ड लोगों का असली चेहरा धीरे-धीरे सामने आता है। और हम देखते हैं कि यहाँ सबसे बुरे विलेन खून के प्यासे ज़ोम्बीज नहीं, बल्कि बेहद स्वार्थी और लालची लोग हैं।

ज़ोम्बीज की भूमिका वाली यह हास्य फिल्म, अमीर-गरीब के बीच के विभाजन, नारीवादियों की ताकत, अंधाधुंध शहरी विकास और झुग्गी में रहने वाले लोगों के खिलाफ पूर्वाग्रह जैसे कई विषयों को उठाती है। 
ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने कहा, "ज़ी5 में हमारा फोकस हमेशा सभी भाषाओं में एक रिच कंटेंट कैटलॉग तैयार करने पर रहा है जो देश भर के हमारे दर्शकों को कनेक्ट करता है। कंज्यूमर-फर्स्ट की अपनी फिलॉसफी पर चलते हुए, हमें झोंबिवली के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जिसे दर्शकों की तरफ से गज़ब की प्रतिक्रिया मिली है। यह एक यूनिक कॉन्सेप्ट पर आधारित है। हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ फिल्म की टैलेंटेड स्टारकास्ट सामाजिक बारीकियों को बयां करती है। यह सभी भाषाओं और जॉनर्स में असली, छू जाने वाले और ऑथेंटिक कंटेंट के साथ ZEE5 के कंटेंट पैलेट को डायवर्सिफाई करने के हमारे विजन के अनुरूप है। ZEE5 के रीजनल कंटेंट लाइन-अप को मजबूत करते हुए, झोंबिवली मराठी एंटरटेनमेंट में एक इंडस्ट्री-फर्स्ट कॉन्सेप्ट है। हमें यकीन है कि दुनिया भर में हमारे महत्वपूर्ण मराठी दर्शक इसको पसंद करेंगे।”

फिल्म के बारे में निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने कहा, “कोविड की वजह, अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कराने के लिए हमने लंबा इंतजार किया, हालांकि फिल्म की सफलता हमारी कड़ी मेहनत और इसके कॉन्सेप्ट में हमारे भरोसे का प्रमाण है। झोंबिवली मराठी सिनेमा के क्षेत्र में पहली ज़ोम्बी फिल्म है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने एक ग्लोबल कॉन्सेप्ट को एक लोकल ट्विस्ट के साथ प्रस्तुत करने के हमारी ईमानदार कोशिश को पसंद किया। जिन लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, इसे अब सिर्फ ZEE5 पर देखें”।

एक्टर अमेय वाघ कहते हैं, "हास्य के साथ-साथ सामाजिक संदेश देने वाली एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए मुझे अपने निर्देशक पर गर्व है। झोंबिवली एक मज़ेदार फ़िल्म है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है और हँस सकता है। इसके साथ ही ये दर्शकों को सोचने के लिए भी मजबूर करती है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने खूब मस्ती की थी और ZEE5 पर इसकी डिजिटल रिलीज को लेकर मैं एक्साइटेड हूं, जो हमें ग्लोबल कम्युनिटी तक पहुंचने के लिए एक व्यापक आधार प्रदान करता है।”

एक्टर वैदेही परशुरामी ने कहा, "जिस वक्त मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, उसी समय मुझे इसका कॉन्सेप्ट भा गया और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने भी इसे पसंद किया है। कोविड के कारण इसको बनाने में कई मुश्किलें आईं लेकिन इंतजार फलदायक रहा। और अब जब झोंबिवली भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म, ZEE5 पर 190+ से अधिक देशों में रिलीज़ होने को तैयार है, मुझे यकीन है कि यह फिल्म सभी का दिल जीतना जारी रखेगी।”

comments

.
.
.
.
.