Thursday, Feb 02, 2023
-->
first-song-of-film-vadh-released-will-give-emotional-lyrics

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर ‘वध’ का पहला गाना हुआ रिलीज, इमोशनल कर देंगे बोल

  • Updated on 11/30/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। संजय मिश्रा और नीना गुप्ता अभिनीत फिल्म ‘वध’ 9 दिसंबर 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार है। जहां ट्रेलर ने फिल्म के एक रोमांचक साइड का खुलासा किया है, वहीं कहानी का एक भावनात्मक पहलू भी है जो मिडिल क्लास के बुढ़े हो चुके माता-पिता के कठिन सफर और संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।

आज वध के निर्माताओं ने मोफ्यूजन के म्यूजिक, लवी सरकार के कंपोज़िशन, नवीन कुमार के बोल के साथ हार्दिक भारद्वाज का गाया गीत 'मेरी सजा' रिलीज़ किया हैं। यह गीत संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के किरदारों की कहानी को दर्शाता है और यह दर्शाता है कि जब उनके बेटे ने उन्हें पैसों से मदद करने से मना कर देते है तो उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ता है। जबकि गुंडे माता-पिता को परेशान करते हैं, उनका बेटा दूर अपना जीवन जी रहा है और अपने माता-पिता की परिस्थितियों के प्रति असंवेदनशील है।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और जिसने लोगों को पूरी तरह से बांधे रखा है। जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा हैं, यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें स्क्रीन्स पर इस तरह का भयंकर रोल निभाते देखेंगे।

वध जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। यह फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.