Saturday, Oct 01, 2022
-->
First song of Sanak featuring Vidyut Jammwal and Rukmini Maitra released

विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा पर फिल्माया गया 'सनक' का पहला गाना रिलीज

  • Updated on 10/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित होस्टेज ड्रामा, 'सनक - होप अंडर सीज' के एक्शन से भरपूर ट्रेलर को लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा पर फिल्माया गया फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक 'ओ यारा दिल लगाना' रिलीज कर दिया है। 

'ओ यारा दिल लगाना' सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा, विशेष रूप से वह जो 90 के दशक के गाने सुनना पसंद करते है, क्योंकि यह जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की फिल्म 'अग्निसाक्षी' (1996) के मूल गीत का एक नया वर्शन है। 

सनक से विद्युत और रुक्मिणी की विशेषता वाले 'ओ यारा दिल लगाना' के नए वर्शन को एक क्लब की कूल बैकड्रॉप पर शूट किया गया है जहाँ वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का खूबसूरती से इजहार करते हुए नज़र आ रहे हैं। जबकि मूल गीत लीजेंड संगीत जोड़ी नदीम-श्रवण द्वारा रचित था, वही नया वर्शन चिरंतन भट्ट द्वारा बनाया गया है। स्टेबिन बेन और दीक्षा तूर द्वारा गाए गए इस गाने के लिरिक्स मनोज यादव और मूल गीत के गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखित हैं। 

हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स और ज़ी स्टूडियोज़ की 'सनक- होप अंडर सीज' एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करती है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है। 

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

comments

.
.
.
.
.