Friday, May 20, 2022
-->
first time shehnaaz gill seen in public place and meet orphanage kids

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार हंसती दिखीं शहनाज गिल, वायरल हो रही Video

  • Updated on 12/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को खो देने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर दुखों का पहाड़ टूट गया था। वे न हंसती थीं और न बात करती थी। लेकिन अब कई महीनों बाद उन्होंने थोड़ा हंसना बोलना शुरु किया है। शहनाज, सिद्धार्थ के जाने के तीन महीने बाद पहली बार हंसती नजर आईं। 

दरअसल, शहनाज पहली बार अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ समय बिताते नजर आईं। यहां वो अनाथालय के बच्चों के साथ समय बिताते दिखीं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। 

सिद्धार्थ के जाने के बाद शाहनाज पहली बार अपनी फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन के दौरान नजर आई थी। सिद्धार्थ से बेइंतहा प्यार करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज काफी समय तक बदहोशी के हालत में थीं। बता दें कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे। खबरे थी कि शहनाज और सिद्धार्थ ने सगाई कर ली थी और दोनों इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। घर वालों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी। जब वे सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंची थीं तो खुद को संभाल नहीं पा रहीं थी और रो रोकर अपना बुरा हाल कर लिया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.