Sunday, Dec 08, 2019
fitness-freak-shilpa-shetty-lucknow-film-nikamma-makhan-malai-jalebi

संडे बिंज में शिल्पा शेट्टी मक्खन मलाई के मजे लेती हुईं आई नजर, देखें Video

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर एक्टिव रहने वाली शिल्पा अब बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, पूरे 13 साल बाद शिल्पा फिल्म 'निक्ममा' (nikamma) से कमबैक करने वाली हैं। वहीं हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जलेबी और मक्खन मलाई खाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए शिल्पा ने लिखा है- संडे बिंज द नवाबी तरीका, लखनऊ में शूटिंग इसलिए प्रसिद्ध की मक्खन मलाई कोशिश करने का फैसला किया, यह इतना हल्का और हवादार नहीं है कि बहुत मीठा या भारी न हो और गर्म खस्ता।

शिल्पा के कमबैक पर जमकर मना जश्न 
वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होने वाला है जिसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान (shabbir khan) ने अभी तक कुछ खुसाला नहीं किया है। वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है और शूटिंग के पहले दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों ने शिल्पा के कमबैक का जमकर जश्न भी मनाया।  
ऋचा चड्ढा ने जोमैटो मामले पर किया एक मजेदार ट्वीट, कहा- ज्यादा नफरत करने से एसिडिटी हो जाएगी

हालांकि शिल्पा को पिछले लंबे समय से अक्सर टीवी पर रियालिटि शो करते हुआ देखा गया है लेकिन वो फिल्मों में लंबे समय तक नजर नहीं आई है। बता दें कि उनको आखिरि बार साल 2007 में आई फिल्म 'अपने' (apne) में देखा गया था। 

शिल्पा ने शेयर किया वॉटर थेरपी एक्सपीरियंस
वहीं हाल ही में स्पेन में छुट्टियों मना कर वापस लौंटी शिल्पा शेट्टी ने अपनी वॉटर थेरपी का वीडियो शेयर किया था जिसे कई सारे लाइक्स मिले हैं। जी हां, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो वॉटर थेरपी के मजे लेती हुई नजर आ रही हैं।

 रणवीर नहीं बल्कि रितिक की सीता बनेंगी दीपिका, कुछ ऐसी होगी Love Story

इसके साथ ही उन्होंने इसका एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि थेरेपी के दौरान मुझे ऐसा लगा कि जैसे कि कोई बच्चा अपनी मां के गर्व में हो। ये मेरे लिए काफी अलग और अच्छा अनुभव था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.