Friday, Dec 02, 2022
-->
fitness-guru-shilpa-shetty-promotes-always-promotes-fitness-sosnnt

शिल्पा शेट्टी अपने सभी प्रयासों के माध्यम से फिटनेस को प्रोत्साहित करती हैं

  • Updated on 4/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी पहला नाम है जो की फिटनेस के बारे में सोचते ही आपके दिमाग में आ जाता है। हाल ही में, सुपरस्टार भारत के प्रमुख स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन ब्रांड Fast&Up के ब्रांड एंबेसडर बनी है । ब्रांड द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया विज्ञापन शिल्पा को पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है!

विज्ञापन में अपने बेजोड़ फिटनेस स्तर को प्रदर्शित करते हुए, शिल्पा शेट्टी हमेशा फिटनेस का समर्थन करती रही हैं। इतना ही नहीं, रेडियो पर उनका अपना सेलिब्रिटी चैट शो, 'शेप ऑफ यू' है, जो फिटनेस पर केंद्रित है और उनके फिटनेस विचारों और शासन के बारे में व्यक्तित्वों का साक्षात्कार करता है।

फिटनेस के प्रति अपने जुनून के बारे में बोलते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, "मैंने हमेशा माना है कि एक फिट शरीर एक खुश दिमाग है और मैं अपने सभी प्रयासों में एक कलाकार के रूप में भी इस मूल्य को शामिल करती हूं।"

केवल फिटनेस ही नहीं है जो शिल्पा शेट्टी का पर्याय है , वे संपूर्ण स्वास्थ्य में विश्वास रखती हैं और उनका ऑनलाइन एप्लीकेशन  , 'सिंपल एंड सोलफुल', इसका प्रमाण है। उनका ऐप सिंपल सोलफुल फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए बनाया गया एक समग्र स्वास्थ्य ऐप है। इस ऐप पर योग, डाइट, इम्युनिटी और फिटनेस सभी चीजें मिल सकती हैं!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.