Thursday, Jan 27, 2022
-->
following-sridevi-actress-rani-chatterjee-shot-a-scene-for-mastram-in-minus-degrees-aljwnt

श्रीदेवी की राह पर रानी चैटर्जी, माइनस 5 डिग्री सेल्सियस में लहंगा-चोली पहन की शूटिंग

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोगों का मानना है कि एक्‍टर की जिंदगी ग्‍लैमर और लक्‍जरी से भरी होती है, लेकिन परदे के पीछे कई बार ऐसा होता है कि आपके चहेते कलाकारों को अपनी मूल एक्टिंग स्किल्‍स से कहीं ज्‍यादा करना पड़ता है। ऐसी ही एक कहानी है जब ब्‍यूटी क्‍वीन श्रीदेवी को सिल्‍क की साड़ी में फिल्‍म ‘चांदनी’ के लिए बर्फ पर शूटिंग करनी पड़ी थी।

और हाल में खलबली मचाने वाली रानी चैटर्जी ने 'मस्‍तराम' वेब सीरीज में अपनी भूमिका के लिए उस लीजेंड से प्रेरणा ली और माइनस 5 डिग्री में सिर्फ लहंगा/चनिया चोली पहनकर शूटिंग की।

अस्‍सी के दशक के तूफानी लेखक, मस्‍तराम जिन्‍होंने सही मायने में हिन्‍दी भाषी क्षेत्र की भाषा को अपनी आवाज दी। पेश हैं, उनके जुनून की ऐसी ही 10 मसालेदार कहानियां, जोकि उनके रोजमर्रा के जीवन की घटनाओं से बुनी गई हैं। उनकी कहानियां किशोर से युवा पुरुष बनने की एकमात्र मार्गदर्शिका थी।

एपिसोड 1 की शूटिंग के दौरान की एक ऐसी ही घटना के बारे में बताते हुए, रानी बताती हैं, 'हम लोग मनाली में शूटिंग कर रहे थे और मेरा किरदार इस तरह का था कि मुझे चनिया चोली पहनना जरूरी था। स्‍वभाविक सी बात है ऐसे में गर्म कपड़े पहनना मुश्किल था। मेरे डायरेक्‍टर ने मेरा हौसला बढ़ाने के लिये मुझे 'चांदनी' फिल्‍म की कहानी सुनानी शुरू कर दी। उन्‍होंने बताया कि किस तरह श्रीदेवी को खासतौर से उस सीन के लिए एक साड़ी में बर्फ पर शूटिंग करनी थी। मैं हमेशा से ही उनकी फैन रही हूं, इसलिए इस बात की परवाह किए बिना कि मेरे हाथ-पैर जम रहे हैं, मैंने अपना सबसे बेहतर करने की कोशिश की।'

इस सीरीज में अंशुमन झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दाभाडे, रानी चैटर्जी , जगत रावत, केनिशा अवस्‍थी, गरिमा जैन, ईशा छाबड़ा और आभा पॉल जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.