Tuesday, Nov 30, 2021
-->
four more watchmen near rakha bunglow test corona positive sosnnt

रेखा ने नहीं करवाया अभी तक अपना टेस्ट, बंगले के पास मिले 4 और कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 7/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा का गार्ड कोरोना से संक्रिमित पाया गया है, जिसके बाद उनके बांद्रा स्थित बंगले को बीएमसी वालों से सील कर दिया है। वहीं इस बात को पूरे 1 हफ्ते हो चुके हैं और एक हफ्ते बाद अब जो खबर सामने आई है वो रेखा के फैंस को परेशान कर देने वाली है। 

OMG! रेखा के घर पहुंचा कोरोना, सोसाइटी में मचा बवाल

रेखा के बंगले के पास मिले 4 और कोरोना पॉजिटिव
जी हां, हाल ही में पता चला है कि रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के बाद, अब उनके पास के बंगले में चार चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उन सबका इलाज चल रहा है। वहीं 9 और करीबी कॉन्टेक्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार है। 

बता दें रेखा ने अभी तक अपना टेस्ट नहीं करवाया है। जी हां, जब बीएमसी ने रेखा को टेस्ट करवाने के लिए सलाह दी थी तब उन्होंने कहा था कि वो अपना टेस्ट खुद करवाएंगी और रिपोर्ट भेज देंगी। लेकिन अभी तक रेखा ने बीएमसी को सूचित नहीं किया है। हालांकि रेखा का कहना है कि पिछले कुछ हफ्तों से वो सुरक्षा गार्ड के संपर्क में नहीं थी और उन्होंने खुद को सेल्फ  क्वारनटीन भी किया हुआ है। 

बच्चन फैमिली के सपंर्क में आए 54 लोग, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट

अमिताभ के घर भी पहुंचा चुका कोरोना
बीएमसी ने रेखा की बिल्डिंग को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इसके साथ ही बीएमसी वालों ने आसपास के इलाकों को भी अच्छे से सेनेटाइज कर दिया है। आपको बता दें कि रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड में है और इसका नाम ‘सी स्प्रिंग्स’ है। 

वहीं सदी के महानायक अभिताभ बच्चन (amitabh bachchan) को भी कोरोना ने आखिरकार अपनी चपेट में ले ही लिया। शनिवार देर रात चौंका देने वाली खबर सामने आई कि बिग बी कोरोना से संक्रिमित पाए गए हैं जिसके बाद पूरे बच्चन परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। ऐसे में जया बच्चन के अलावा बिग बी के परिवार से अभ‍िषेक बच्चन (Abhishek bachchan) , ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.