Wednesday, Aug 10, 2022
-->
fraud-saiyaan-trailer-is-release

Fraud Saiyaan Trailer: फ्रॉड दूल्हे के किरदार में सभी को हंसाते दिखे अरशद वारसी

  • Updated on 12/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी एक बार फिर सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'फ्रॉड सईयां' का आज ट्रेलर रिलीज किया गया है जोकि काफी मजेदार है। ट्रेलर में अरशद दूल्हे राजा बने नजर आ रहे हैं, जिसमें वह कई लड़कियों के साथ शादी रचाते हुए दिख रहे हैं। शायद इस वजह से फिल्म का नाम 'फ्रॉड सइयां' रखा गया है। 'फ्रॉड सइयां' एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में नजर आएंगे।

अरशद के अलावा फिल्म में सौरभ शुक्‍ला और एली अवराम भी अहम भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म का गाना  'छम्मा-छम्मा' रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। 

#BREAKING: कादर खान हुए अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

फिल्म 'चाइना गेट' का 'छम्मा-छम्मा' गाना तो सभी को अच्छी तरह से याद होगा। गाने में अपनी कातिल अदाओं से उर्मिला मातोंडकर ने सबका दिल जीत लिया था। उर्मिला पर फिलमाया यह गाना काफी सुपहिट हुआ था। वहीं एक बार फिर से यह दर्शकों की यादें ताजा करने आ गया है।

इस बार 'छम्मा-छम्मा' में बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम डांस करती नजर आ रही हैं। यह गाना रीमिक्स किया गया है जो काफी बेहतरीन है। 

सलमान अपनी मां की ख्वाहिश करेंगे पूरी, New Year पर देंगे यह स्पेशल गिफ्ट

इस गाने में एली बोल्ड अंदाज में शानदार डांस करती नजर आ रहा हैं। गाने में अरशद वारसी ने भी ठुमके लगाए हैं। 'छम्मा छम्मा' गाने को नेहा कक्कड़, रोमी, अरुण और इक्का ने गाया है। इसे रिक्रीएट तनिश्क बागची ने किया है और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिए हैं। फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.