Monday, May 16, 2022
-->
friday filmworks gets highest rating on imdb across all formats sosnnt

फ्राइडे फिल्मवर्क्स को सभी फॉर्मेट्स में आईएमडीबी पर मिली है सबसे ज्यादा रेटिंग

  • Updated on 1/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट के लिए यह साल शानदार रहा है।  लेकिन नीरज पांडे और शीतल भाटिया के नेतृत्व वाले फ्राइडे फिल्मवर्क्स के टेलीविजन प्रोडक्शन विंग, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के लिए यह बेहद उम्दा वर्ष रहा है। उनकी श्रृंखला, स्पेशल ऑप्स 1.5 और सीक्रेट ऑफ सिनौली IMDb के रेटिंग चार्ट पर छाई हुई है, जो फिल्मों सहित सभी फॉर्मेट्स में हाईएस्ट रेटेड आईएमडीबी पाने वाला एकमात्र प्रोडक्शन हाउस बन गया है। 

नीरज पांडे और शिवम नायर द्वारा निर्देशित स्पेशल ऑप्स 1.5 ने जहां 8.5 रेटिंग हासिल की है, वहीं सीक्रेट ऑफ सिनौली, मनोज बाजपेयी द्वारा होस्ट की गई और शीतल भाटिया व नीरज पांडे द्वारा अपने बैनर फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित बहुचर्चित डॉक्यूमेंट्री को 9.2 आईएमडीबी रेटिंग मिली है। किसी भी प्रोडक्शन कंपनी के लिए एक ही वर्ष में इतनी उच्च रेटिंग वाले अपने दो शो का होना बड़ी उपलब्धि है जो फिल्म निर्माताओं के विज़न और स्टैंडर्ड के बारे में बहुत कुछ बयां करता है! 

उनकी पिछली फिल्में जैसे ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, बेबी इत्यादि को न केवल दर्शकों और आलोचकों द्वारा प्यार और सराहना मिली है, बल्कि IMDb के रिपोर्ट कार्ड पर उच्च रेटिंग भी देखी गई है। 

हाई रेटिंग वाली वेब-श्रृंखला की बात करें तो, स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स भारत में पहली बार पेश किया गया एक अनूठा कॉन्सेप्ट था जिसे फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा प्रस्तुत किया गया था। और इसमें कोई शक नहीं कि यह यूनिक फॉरमेट काफी सफल साबित हुआ और इस शो के माध्यम से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं देखी गयी सफलता देखने मिली। जबकि सीक्रेट्स ऑफ सिनौली ने अपने रिसर्च और दर्शकों के सामने एक ऐतिहासिक सच्चाई को सामने लाने के लिए समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी काफी प्रशंसा हासिल की है। 

इन शो की सफलता और लोकप्रियता के साथ, दर्शक उनके आगामी सीज़न, स्पेशल ऑप्स सीज़न 2 और अगली डॉक्यूमेंट्री को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जिसके मेकिंग में है। इसके अलावा, आने वाले वर्ष में फ्राइडे फिल्मवर्क्स द्वारा कई अन्य उल्लेखनीय श्रृंखलाएं और फिल्में देखने मिलेंगी।

comments

.
.
.
.
.