Sunday, Nov 28, 2021
-->

Review: शहरी माता-पिता का दर्द दिखाती है कल्कि की 'रिबन'

  • Updated on 11/3/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। शहरी जीवन में कामकाजी दंपति के सामने कितनी मुश्किलें आती हैं, फिल्म ‘रिबन’ में इसे बखूबी दर्शाया गया है। इसे आप रिश्तों को जोडऩे की कहानी कह सकते हैं। फिल्म में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और वेब सीरीज से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाले अभिनेता सुमित व्यास मुख्य भूमिका में हैं।

B'day Special: मोनाली ठाकुर के इन गानों को सुनकर झूम उठेंगे आप

फिल्म की कहानी एक ऐसे प्रेमी जोड़े पर आधारित है, जो शादी करते हैं और फिर जब उन्हें पहला बच्चा होता है तो किस प्रकार उनका जीवन बदल जाता है। 'मैं और मिस्टर राइट'(2014) के बाद 'रिबन' डायरेक्टर राखी संदिल्या की दूसरी फिल्म है। 

Navodayatimesफिल्म की कहानी और डायरेक्शन अच्छा है। फिल्म आपको अपने इर्द-गिर्द होने वाली घटनाओं पर सोचने पर मजबूर कर देती है। फिल्म के डायलॉग और भी अच्छे हो सकते थे।

Bigg Boss 11 में शिल्पा-विकास के रिश्तों का हुआ खुलासा, रह चुके हैं सेक्सुअल रिलेशनशिप में

फिल्म में सुमित व्यास ने बहुत उम्दा काम किया है। वहीं कल्कि ने भी मां और पत्नी के रूप में  काफी अच्छा काम किया है।

Navodayatimesकहानी
फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले लिव-इन कपल की है जो कि करण मेहरा(सुमित व्यास) और शाहाना गायकला(कल्कि कोचलिन) की बिजी जिंदगी पर आधारित है। करण कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं और शहाना इनवेस्टमेंट फील्ड में हैं। दोनों के बीच प्यार बढ़ता है और शहाना प्रेग्नेंट हो जाती है। शहाना जॉब छोड़ देती है और एक बेटी को जन्म देती है, जिसका नाम आशी रखते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि मां बनने के बाद शाहना को जॉब ढूंढने में काफी परेशानी होती है। बच्चा होने के बाद दोनों की जिंदगी में कितनी जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं औऱ क्या- क्या परेशानी आती है ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.