Thursday, Aug 11, 2022
-->
fukrey-rturens-day-1-box-office-collection

BOX OFFICE: 'फुकरे रिटर्न्स' की बंपर शुरुआत, पहले दिन की कमाई जानकर उड़ जाएेंगे होश

  • Updated on 12/9/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'फुकरे' की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने रिलीज होने के पहले दिन ही दमदार कलेक्शन बटोर लिए हैं। इस कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी भीड़ देखने को मिली। फिल्म ने धांसू ओपनिंग करते हुए पहले ही दिन भारत में 8.10 करोड़ की कमाई कर डाली।

Bigg Boss Special: इस हफ्ते भावुक हुए घरवाले, फैमिली मेंबर्स को देख हुआ एेसा हाल

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फुकरे के पहले पार्ट ने 2013 में इतनी कमाई नहीं की थी। शुक्रवार को रिलीज फिल्म का भारतीय बाजार में 8.10 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन रहा। तरण ने यह भी जानकारी दी कि चार साल पहले फिल्म की पहले दिन की कमाई 2.62 करोड़ था।

पहले पार्ट ने वीकेंड में 9.82 करोड़ की कमाई की थी। पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन करीब 18.42 करोड़ रहा। बेहद मामूली बजट में नए कलाकारों को लेकर बनी फिल्म ने भारत में 36.5 करोड़ रुपये कमाए थे।

अब दिन में नहीं दिखेंगे 'कंडोम ऐड', सनी लियोन के खिलाफ लोग कर रहे हैं Protest

बॉक्स ऑफिस एक्सपर्ट्स की नजर में फुकरे रिटर्न्स रिकॉर्ड कमाई कर सकती है। पिछले दो हफ्ते से ऑडियंस को बेहतरीन फ़िल्में नहीं मिलीं हैं। मनोरंजक कॉमेडी लोगों को सिनेमाघर तक खींचने में कामयाब हुई है।

पिछली फिल्म की कमाई को सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' से तुलना की जाए तो उम्मीद है पहले से ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म होगी। फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है और इस सप्ताह इस फिल्म के टक्कर की कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में यह फिल्म पूरे सप्ताह अच्छा बिजनेस दे सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.