Wednesday, Dec 01, 2021
-->
funny jokes with arjun kapoor

अरमान रलहान का अर्जुन कपूर के साथ मजेदार मजाक आपको खूब हंसाएगा

  • Updated on 7/3/2021

मुंबई। इस बात से कोई इंकार नहीं है कि अरमान रल्हन फुटबॉल के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हैं। वह लगभग हर सप्ताहांत में लगातार ऑल-स्टार फुटबॉल टीम के साथ खेलते रहे है, और उनके साथीयो उनकी हमेशा प्रशंसा की हैं। उन्होंने बार-बार यह दावा किया है कि वह चेल्सी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लोकप्रिय ऑनलाइन शो, चेल्सी के सुपरफैन में फुटबॉल टीम के साथी अर्जुन कपूर के साथ एक लाइव चैट सेशन किया। 

शो में अरमान रलहान और अर्जुन कपूर के बीच खूब मस्ती हुई। उनके मजाकिया मजाक कुछ ऐसे थे, जिनके बारे में लाइव चैट के दौरान दर्शक खूब कमेंट कर रहे थे। अर्जुन ने अरमान की प्रशंसा की और जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है। 

"वह एक बहुत ही रोमांचक युवा अभिनेता हैं, जिन्होंने शायद सबसे अच्छे - रणवीर सिंह के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की, और इसके साथ ही, आदित्य चोपड़ा ने उन्हें बेफिक्रे में निर्देशित किया था।

साथ ही, मैं उनसे उनके अजीब दास्तानों के बारे में पूछ सकता हूं, जिनसे उन्हें चेल्सी से प्यार करते हुए निपटना पड़ता है और मेरी तरह एक साथी अभिनेता बनना,”अर्जुन कपूर ने कहा। एक उल्लसित जवाब देते हुए अरमान रलहान ने कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद, भाई। आपकी और से मेरा इंटरव्यू लेना अजीब लगता है। मुझे लगता है कि आपने जो काम किया है और मैंने किया है, उसे देखते हुए मुझे इस इंटरव्यू के दूसरी तरफ होना चाहिए। लेकिन आपका शुक्रिया। यहां होना मेरे लिये खुशी की बात है।  अरमान रलहान का सेंस ऑफ ह्यूमर और प्रेजेंस वोफ माइंड शानदार है, यहां देखें अर्जुन कपूर के साथ उनकी मजेदार बातचीत:

[Embed link] https://www.facebook.com/ChelseaFC/videos/167278065447184 

बेफिक्रे और अजीब दास्तां जैसी फिल्मों के साथ, अरमान रल्हन वास्तव में आने वाले दिनों में युवा स्टार बन रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.