Saturday, Jan 22, 2022
-->
funny memes on rihanna after tweet on farmer protest sosnnt

किसान आंदोलन का रिहाना ने किया सपोर्ट, तो लोगों ने बनाए Funny memes

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस वक्त देश में किसान आंदोलन (farmer protest) का मुद्दा गरमाया हुआ है। 26 जनवरी को देश की राजधानी दिल्ली (delhi) में किसानों द्वारा किए गए ट्रैक्टर रैली (tractor rally) के बाद ना सिर्फ भारत में, बल्कि विदेशों में भी किसान आंदोलन विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। ना तो किसान पीछे हटने को राजी हैं और ना ही सरकार अपना फैसला बदलने को तैयार हैं। ऐसे में पूरा देश दो भागों में बटता हुआ नजर आ रहा है। आम जनता से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं तो कई ऐसे भी लोग हैं जो इनके विरोध में खड़े हैं। 

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

किसान आंदोलन का रिहाना ने किया सपोर्ट
हाल ही में अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। रिहाना ने एक खबर शेयर की है जिसमें लिखा है कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा की कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इसपर रिहाना ने लिखा कि 'हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं।' सोशल मीडिया पर रिहाना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सभी इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं कंगना (kangana ranaut) ने भी रिहाना के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने रिहाना के ट्वीट को रीट्वीट 'इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें'। 

Farmer Protest: किसानों के समर्थण में आए ग्लोबल सेलिब्रिटीज, रिहाना के बाद ग्रेटा थनबर्ग ने किया ये

तो लोगों ने बनाए Funny memes
हालांकि रिहाना ने कंगना के इस ट्वीट का कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन अब सोशल मीडिया यूजर्स इसपर मीम्स (funny memes) शेयर कर रहे हैं। मीम्स के जरिए रिहाना को सपोर्ट भी किया जा रहा है और उनकी बातों का विरोध भी किया गया है। तो आइए देखते हैं मजेदार मीम्स।

comments

.
.
.
.
.