Friday, Dec 06, 2019
g5 and alt balaji launch the party anthem of the year pranks on hello g with sunny leone

जी5 और ऑल्ट बालाजी ने लॉन्च किया साल का पार्टी एंथम, सनी लियोन संग झूमेंगे प्रशसंक

  • Updated on 11/29/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जी5 और ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji) जिन्हें इनोवेटिव कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपनी आगामी वेब-सीरीज (Web Series) रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 से आइटम सॉन्ग 'हेल्लो जी' लॉन्च कर दिया है, जिसमें सेक्सी दिवा सनी लियोन अपने जलवे बिखेरते हुए नज़र आ रही हैं।

पिंक लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना कैफ, देखें Photos

'हेल्लो जी' के साथ इंटरनेट (Internet) की दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार, यह खूबसूरत गाना आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। निस्संदेह, सनी ने एक बार फिर अपने फिगर और डांस मूव्स के साथ इस चार्टबस्टर गाने में धमाल मचा दिया है। 'बेबी डॉल' के साथ दिल चोरी करने के बाद, अभिनेत्री ने एक स्पेशल डांस ट्रैक के साथ सुपरहिट रागिनी फ्रेंचाइजी में वापसी कर ली है जिसे प्रतिभाशाली कनिका कपूर ने अपनी आवाज दी है।

एक्शन कॉमेडी 'अवने श्रीमन्नारायण' फिल्म के ट्रेलर को पुष्कर फिल्म्स द्वारा पूरे भारत में हुआ जारी

झूमने के लिए मजबूर कर देगा यह गाना
इस गाने के साथ सनी ने एक बार फिर लोकप्रिय संगीत निर्देशक जोड़ी मीट ब्रदर्स और प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर विष्णुदेव के साथ सहयोग किया है जो निश्चित रूप से आपको झूमने पर मजबूत कर देगा। 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2' में 20 वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी सहेलियों के ग्रुप के साथ एक ट्रिप पर जाती है। इसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला, उनकी दुनिया उथल-पुथल कर देती है।

Exclusive Interview : हर एक्शन सीन से पहले लगता है डर - विद्युत जामवाल

जी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी
शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का ज़ोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा। दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुज़ा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी नज़र आएंगे। साल की यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला जल्द जी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.