Thursday, Sep 23, 2021
-->
gabriella demetriades shares pictures with arjun rampal and son arik

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ अर्जुन रामपाल का दिखा रोमांटिक अंदाज, Photo की शेयर

  • Updated on 1/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं कुछ समय पहले अर्जुन पिता बन गए थे। उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella) से बेटा हुआ था। वहीं हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ही कपल का रोमांटिंक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए  गैब्रिएला ने लिखा है- केवल खुशियां,  अर्जुन रामपाल के साथ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just happiness @rampal72 happy new you everyone ❤️

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on Dec 31, 2019 at 11:39am PST

इस वजह से अपने ही बेटे से जलन महसूस करते हैं अर्जुन 
वहीं कुछ समय पहले अर्जुन ने बताया था कि वह नन्हे से बेटे से काफी जलते हैं। आगे अर्जुन ने ये भी बताया है कि मैंने अपना बेबी जैसा क्यूट बेबी किसी का नहीं देखा है। मेरी बेटी तक उससे बहुत प्यार करती हैं। यही कारण है कि वह लाइमलाइट में आ गया है और मुझे इस बात से बहुत जलन महसूस होती है। अभी मेरा बेटा काफी छोटा है और काफी प्राइवेट है।

दिल्ली पहुंचे अर्जुन रामपाल ने व्यर्थ की चिंता, कहा- शहर की हालत वाकई में बदतर है...

इस वेब सीरीज से किया अर्जुन ने डिजिटल डेब्यू
अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर बेस्ड इस वेब सीरीज में अर्जुन एक पायलट के किरदार में नजर आए हैं जिसकी मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं होती है।

21 साल बाद आधिकारिक तौर पर अलग हुए मेहर और अर्जुन रामपाल, इस एक्ट के तहत हुआ तलाक

वहीं दर्शकों ने उनके अभिनय की जमकर सहराना भी की। आपको ये भी जानकारी दे दें कि यह सीरीज I will go with you नाम के एक बुक पर आधारित है जिसे प्रीया कुमार ने लिखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.