Wednesday, Feb 01, 2023
-->
gajraj rao wishes kareena saif by sharing funny meme sosnnt

गजराव ने करीना के प्रेग्नेंसी पर एक मजेदार Video किया शेयर, खुद बने सैफ अली खान

  • Updated on 8/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पटौदी परिवार में इस वक्त खुशियां ही खुशियां छाई हुई हैं। जबसे सैफ अली खान (saif ali khan) ने सोशल मीडिया (social media) पर करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) की प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की है, तभी से फैंस की बधाईयों का तांता लगा हुआ है। लेकिन इन सबके बीच एक्टर गजराज राव (gajrao rao) के बधाई देने का अंदाज सबसे लुभावना है। 

सैफ के 50वें जन्मदिन पर करीना का तोहफा, एक वीडियो में दिखाया 50 साल का सफर

गजराव ने करीना के प्रेग्नेंसी पर एक मजेदार Video किया शेयर
जी हां, गजराज राव ने एक मीम के जरिए करीना और सैफ को उनके आने वाले बच्चे के लिए ढ़ेर सारी बधाई दी है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम वीडियो शेयर किया है जोकि उनकी ही फिल्म 'बधाई हो' (badhaai ho) का एक पॉपुलर सीन है। 

मीम में गजराज राव सैफ अली खान बने हैं, जबकि नीना गुप्ता करीना कपूर,आयुष्मान खुराना सैफ के बड़े इब्राहिम अली खान और शर्दुल सैफ के छोटे बेटे तैमूर अली खान बने हैं। सोशल मीडिया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटीं करीना, देखें बेबो की latest photo

प्रेंग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटीं करीना
बता दें कि प्रेगनेंट होने के बावजूद भी करीना ने अपने काम से छुट्टी नहीं ली। हाल ही में करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने एक फोटो शेयर की जहां उनके साथ करीना भी मौजूद नजर आ रही है। बता दें कि यह तस्वीर शूट के दौरान की है जहां करीना सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं यह बात तो सच है कि शुरुआत से ही करीना ने अपने काम को प्राथमिकता देती आई हैं। 

अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने काम करना नहीं छोड़ा था। करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जोकि अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर खान का खास रोल देखने को मिलने वाला है।

comments

.
.
.
.
.