Saturday, Nov 27, 2021
-->
Gangubai telgu teaser soon to be released sosnnt

VIDEO: अब तेलगु में भी रिलीज होगी Gangubai, एक्ट्रेस ने बताया जल्द आएगा Teaser

  • Updated on 4/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद आलिया भट्ट (ALIA  BHATT) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान रख रही हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसमें आलिया की बेहतरीन आदाकारी की खूब प्रशंसा हुई।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ऐसी दिख रही हैं Alia, सोनी राजदान ने दी हेल्थ अपडेट

अब तेलगु में रिलीज होगा Gangubai का टीजर
वहीं संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को तेल्गु में भी रिलीज किया जाएगा।  बहुत जल्द फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा जिसकी घोषणा खुद आलिया ने की है। सोशल मीडिया (social media) पर आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां उन्होंने बताया कि फिल्म के टीजर (teaser) की घोषणा तेलुगु स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साब' के साथ की जाएगी। 

वहीं बता दें कि फिल्म विवादों में फंसती हुई नजर आ रही है। फिल्म में आलिया को कमाठीपुरा के एक वेश्यालय का प्रमुख दिखाया गया है, जिसे लेकर कमाठीपुरा के लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया है। कमाठीपुरा के लोगों का मानना है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के लोगों के 200 सालों के इतिहास पर कीचड़ उछाला है। यहां सभी लोगों ने काफी मेहनत करके यहां का दाग हटाने की कोशिश की लेकिन एक बार फिर से उनकी इस कोशिश पर पानी फेर दिया गया है।

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे सैफ के बेटे Ibrahim, आलिया-रणवीर भी होंगे हिस्सा

बताया जा रहा फिल्म में अजय देवगन (ajay devgn) कैमियो रोल में नजर आएंगे जिसके बिना फिल्म की कहानी आगे नहीं बढ़ सकती। अजय देवगन गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अजय और आलिया भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे। गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही वे देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था। 

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

OMG! भट्ट की इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन Leaked, मेकर्स हुए अलर्ट 

आलिया ने रणबीर को बताया Magical Boy, Brahmastra के सेट से शेयर की तस्वीरें 

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं'

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह 

जान्हवी कपूर हुईं Alia Bhatt की फैन, 'गंगूबाई' का Teaser देख दिया ऐसा रिएक्शन 

भांसाली की बर्थडे पार्टी में फोटोग्राफर्स को जबरदस्त पोज देकर सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट 

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं' 

Gangubai से सामने आया आलिया भट्ट का दमदार लुक, आज रिलीज होगा Teaser 

जब इस Hollywood एक्ट्रेस ने सरेआम Ranbir को किया था बेइज्जत, कहा था- Get Lost 

नए साल पर Ranbir के फैंस को मिला तोहफा, उनकी नई फिल्म Animal से सामने आया वीडियो 

comments

.
.
.
.
.