Thursday, Dec 02, 2021
-->
ganjam dm raises question on sonu sood help actor shares whats app chat aljwnt

कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद पर डीएम ने उठाए सवाल, मिला ये जवाब

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल की शुरुआत से ही सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। यही वजह है कि लोग ना सिर्फ उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं बल्कि लोगों उन्हें मसीहा भी बुलाने लगे हैं। चाहे हम कोरोना की पहली लहर की बात करें या फिर दूसरी लहर की, सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों के घरों तक मदद पहुंचाकर उनकी जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए ना सिर्फ उन्होंने अपनी पूरी एक टीम तैयार की है बल्कि खुद भी वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सके।

जहां एक तरफ अब लोग मदद के लिए प्रशासन से पहले सोनू सूद का दरवाजा खटखटाते हैं, वहीं पहली बार ऐसा हुआ है जब सोनू सूद की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े हुए हैं। ये सवाल किसी और ने नहीं बल्कि एक डीएम ने खड़े किए हैं जिसका सोनू सूद ने पूरे सबूत के साथ जवाब भी दिया है।

सोनू सूद के नाम पर चल रहा फर्जी कोरोना दान अभियान, कहीं आप भी तो नहीं हुए इसका शिकार

DM ने उठाए ये सवाल
उड़िशा के गंजाम जिले के डीएम ने जब सोनू सूद का ये ट्वीट देखा तो उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस पर सवाल उठाए और लिखा 'हमें सोनू सूद या सोनू सूद फाउंडेशन की तरफ से किसी ने भी संपर्क नहीं किया है। जिस पेशेंट का जिक्र इस ट्वीट में किया गया है वो होम आइसोलेशन में है और स्टेबल है। बेड का कोई इश्यू नहीं है। ब्रह्मपुर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन इसे मॉनिटर कर रही है।

सोनू सूद ने दिया ये जवाब
डीएम द्वारा उठाए गए इस सवाल का सोनू सूद ने भी पूरे सबूतों के साथ जवाब दिया और लिखा 'सर हमने ये कभी नहीं क्लेम किया की हमने आपको अप्रोच किया है। हमें जरूरतमंद ने अप्रोच किया था और हमने उनके लिए बेड अरेंज किया।' इसके साथ ही सोनू सूद ने उस जरूरतमंद की व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और लिखा 'मैं आपके रेफरेंस के लिए ये अटैच कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप इसे डबल चेक करा सकते हैं कि हमने भी इस शख्स की मदद की है। आपको इस शख्स की कॉन्टैक्ट डिटेल्स डायरेक्ट मैसेज कर दी है। जय हिन्द।'

आपको बता दें, कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए एक रियल हीरो के रूप में सामने आए हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए ही नहीं, खुद ग्राउंड पर उतरकर भी कई बार लोगों की मदद कर चुके हैं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.