Tuesday, Oct 04, 2022
-->
gauahar khan and zaid darbar wedding date is 24 december jsrwnt

दिसंबर में गौहर खान करने जा रहीं शादी, उम्र में 12 साल छोटे लेकिन cool dude हैं जैद दरबार

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 7 (bigg boss 7) की विनर रह चुकिं गौहर खान (gauhar khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। गौहर खान और जैद दरबार काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है।

खबर है कि दोनों अगले महीने 24 दिसंबर को शादी करेंगे। शादी का कार्यक्रम मुंबई के एक बड़े होटल में होगा और दो दिनों तक जश्न मनाया जाएगा। बता दें कि जैद म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। 

गौहर से 12 साल छोटे है जैद
गौहर और जैद पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौहर और जैद में उम्र का बड़ा फासला है। गौहर जैद से 12 साल बड़ी हैं। अब जैद के पिता इस्माइल दरबार ने भी इस शादी को मंजूरी दे दी है। इस्माइल दरबार का कहना है कि जैसा उनके बच्चे करना चाहेंगे, वह उसी में राजी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Say Yes or NO ??😋 @gauaharkhan🌹 #reels #gaza🦋 Location- @creator21.official 🎥

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar) on Sep 18, 2020 at 10:35pm PDT

Video: मीडिया को सारा ने दिखाया Attitude, कैमरा देखते ही की ऐसी हरकत...

बता दें कि जैद से पहले गौहर, कुशाल टंडन के साथ रिलेशन में थीं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और ये दोनों टीवी के हॉट कपल बन गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वहीं इससे पहले गौहर का नाम बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विकास बहल के साथ भी जोड़ा गया था। खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि जब मीटू के तहत विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था तब गौहर ने उस मुश्किल घड़ी में उनका पूरा साथ दिया था। गौहर को विकास के ऑफिस आते-जाते भी देखा जा चुका है। वहीं दोनों को कई बार साथ में ट्रैवल करते हुए भी देखा गया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.