Friday, May 14, 2021
-->
gauhar khan and sajid khan affair sosnnt

बॉलीवुड के सबसे बड़े MeToo आरोपी से गौहर खान ने की थी 17 साल पहले सगाई

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'बिग बॉस 7' (biggboss 7) की विनर गौहर खान (gauhar khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई है कि बहुद जल्द गौहर खुद से 12 साल छोटो बॉयफ्रेंड बॉलीवुड सिंगर-एक्टर जैद दरबार (zaid darbar) से सगाई कर ली है। वहीं खबरे हैं कि दोनों इस साल के अंत यानि 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💍♥️ @zaid_darbar

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on Nov 4, 2020 at 9:38pm PST

दिसंबर में गौहर खान करने जा रहीं शादी, उम्र में 12 साल छोटे लेकिन cool dude हैं जैद दरबार

17 साल पहले गौहर ने साजिद खान के साथ की थी सगाई
वहीं जैद से पहले गौहर कुशाल टंडन (kushal tandon) के साथ रिलेशन में थीं। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी और ये दोनों टीवी के हॉट कपल बन गए थे। 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद भी इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वहीं ये बात काफी कम लोगों को यह पता है कि आज से 17 साल पहले गौहर ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान (sajid khan) को भी डेट कर चुकि हैं। कहा जाता है कि उस वक्त दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों शादी भी करने वाले हैं। इतना ही नहीं साल 2003 में दोनों ने सगाई तक कर ली थी। लेकिन अफसोस इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और फिर बाद में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गएं। लेकिन इस रिश्ते को लेकर दोनों ने हमेशा ही चुप्पी साधी रही।

Bigg Boss से बाहर आते ही गौहर-हिना पर भड़के सिद्धार्थ, कहा- ईमानदार होना बेहद जरूरी

बता दें कि गौहर और जैद पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौहर और जैद में उम्र का बड़ा फासला है। गौहर जैद से 12 साल बड़ी हैं। अब जैद के पिता इस्माइल दरबार ने भी इस शादी को मंजूरी दे दी है। इस्माइल दरबार का कहना है कि जैसा उनके बच्चे करना चाहेंगे, वह उसी में राजी हैं। 

वहीं इससे पहले गौहर का नाम बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विकास बहल के साथ भी जोड़ा गया था। खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि जब मीटू के तहत विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था तब गौहर ने उस मुश्किल घड़ी में उनका पूरा साथ दिया था। गौहर को विकास के ऑफिस आते-जाते भी देखा जा चुका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.