Monday, Nov 28, 2022
-->
gauhar khan arrives dubai with boyfriend zaid darbar before marriage jsrwnt

शादी से पहले होने वाले पति के साथ दुबई पहुंचीं गौहर खान, सामने आईं मिनी हॉलीडे की फोटोज

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकीं गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की खबरों से चर्चा में बनी हुई हैं। जहां दोनों की शादी की तैयारियां चल रहीं हैं वहीं इसी बीच गौहर और डांस कोरियोग्राफर जैद मिनी हॉलीडे के लिए दुबई गए हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी फोटो शेयर की, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

जैद दरबार ने अपनी दुबई वेकेशन की जो फोटो शेयर की उसमें गौहर ने ब्लैक टी-शर्ट और पीली पेंट पहनी हुई है। दोनों ही साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए जैद ने कैप्शन में लिखा- हाय दुबई। मैं वापस आ गया हूं लेकिन इस बार अपनी हमसफर गौहर खान के साथ। वहीं उन्होंने दोनो के नाम को मिलाकर #gaza भी लिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

सगाई की अनाउंसमेंट की थी 5 नवम्बर को 
गौहर खान ने खुद 5 नवम्बर को जैद से सगाई करने की अनाउंसमेंट की थी। इस अनाउंसमेंट में एंगेजमेंट रिंग के इमोजी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद जैद की मां फरजाना और भाई आवेज और बहन अनम ने भाभी का घर में स्वागत किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

24 दिसंबर को करेंगे शादी

गौहर खान और जैद दरबार काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है। दोनों अगले महीने 24 दिसंबर को शादी करेंगे। शादी का कार्यक्रम मुंबई के एक बड़े होटल में होगा और दो दिनों तक जश्न मनाया जाएगा। बता दें कि जैद म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। 

गौहर से 12 साल छोटे है जैद
गौहर और जैद पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौहर और जैद में उम्र का बड़ा फासला है। गौहर जैद से 12 साल बड़ी हैं। अब जैद के पिता इस्माइल दरबार ने भी इस शादी को मंजूरी दे दी है। इस्माइल दरबार का कहना है कि जैसा उनके बच्चे करना चाहेंगे, वह उसी में राजी हैं।

बता दें कि जैद से पहले गौहर, कुशाल टंडन के साथ रिलेशन में थीं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और ये दोनों टीवी के हॉट कपल बन गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

वहीं इससे पहले गौहर का नाम बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विकास बहल के साथ भी जोड़ा गया था। खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि जब मीटू के तहत विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था तब गौहर ने उस मुश्किल घड़ी में उनका पूरा साथ दिया था। गौहर को विकास के ऑफिस आते-जाते भी देखा जा चुका है। वहीं दोनों को कई बार साथ में ट्रैवल करते हुए भी देखा गया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.