Monday, Nov 28, 2022
-->
gauhar khan wedding with zaid darbar on christmas share pre wedding shoot  jsrwnt

क्रिसमस के दिन शादी के बंधन में बंधेंगे गौहर-जैद, प्री-वेडिंग शूट की फोटोज आईं सामने

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (gauhar khan) को दुल्हन बनने में कुछ ही दिन बचे हैं। गौहर खुद से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड बॉलीवुड सिंगर एक्टर जैन दरबार (Zaid darbar) के साथ इस साल के अंत में निकाह करने वाली हैं। दोनों ने हाल ही में सगाई की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हुईं। फिलहाल गौहर अपने प्री वेडिंग शूट को लेकर चर्चा में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

कपल अपना प्री-वेडिंग शूट करवाने पुणे पहुंचे थे। प्री वेडिंग शूट के लिए पुणे का जाधवगढ़ होटल फाइनल किया गया था। गौहर खान किसी रॉयल जगह पर शूट करवाना चाहती थीं।

गौहर खान और जैद दरबार काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 25 दिसंबर को शादी करेंगे। बता दें कि जैद म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। शादी का कार्यक्रम मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में होगा और दो दिनों तक जश्न मनाया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर से 12 साल छोटे है जैद
गौहर और जैद पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौहर और जैद में उम्र का बड़ा फासला है। गौहर जैद से 12 साल बड़ी हैं। अब जैद के पिता इस्माइल दरबार ने भी इस शादी को मंजूरी दे दी है। इस्माइल दरबार का कहना है कि जैसा उनके बच्चे करना चाहेंगे, वह उसी में राजी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि जैद से पहले गौहर, कुशाल टंडन (kushal tandon) के साथ रिलेशन में थीं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस (biggboss 7) के घर में हुई थी और ये दोनों टीवी के हॉट कपल बन गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं इससे पहले गौहर का नाम बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विकास बहल के साथ भी जोड़ा गया था। खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि जब मीटू के तहत विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था तब गौहर ने उस मुश्किल घड़ी में उनका पूरा साथ दिया था। गौहर को विकास के ऑफिस आते-जाते भी देखा जा चुका है। वहीं दोनों को कई बार साथ में ट्रैवल करते हुए भी देखा गया है।  

हनी सिंह के साथ काम करना चाहती हैं गौहर खान, कही ये बड़ी बात

वहीं ये बात काफी कम लोगों को यह पता है कि आज से 17 साल पहले गौहर ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान (sajid khan) को भी डेट कर चुकि हैं। कहा जाता है कि उस वक्त दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों शादी भी करने वाले हैं। इतना ही नहीं साल 2003 में दोनों ने सगाई तक कर ली थी। लेकिन अफसोस इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और फिर बाद में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गएं। लेकिन इस रिश्ते को लेकर दोनों ने हमेशा ही चुप्पी साधी रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.