Thursday, Feb 02, 2023
-->
gauri khan celebrated first anniversary of bollywglow

गौरी खान ने एक ब्यूटी ब्रांड को बॉलीवुड से प्रेरित थीम के साथ किया डिजाइन!

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गौरी खान (Gauri khan), जिन्हें सबसे शानदार सेलिब्रिटी घर और कॉमर्शियल स्थानों को डिजाइन करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड 'बॉलीग्लो' (bollyglow) के एक ऑफिस स्पेस के लिए इंटीरियर डिजाइन किया है, जिसने पिछले सप्ताह अपनी पहली सालगिरह का जश्न मनाया था।

गौरी ने अपने ही डिजाइन का बनाया मजाक, शेयर की फिल्म 'बाजीगर' की ये तस्वीर

बॉलीग्लो ब्रांड, दुबई की एक 26 वर्षीय ईमान अल्लाना नामक युवा उद्यमी की खोज है। यह स्थान अद्वितीय है क्योंकि यह बॉलीवुड से जुड़े ग्लैमर में बुना हुआ है जो बॉलीवुड, सौंदर्य और महिला सशक्तिकरण का एक खूबसूरत संलयन है।

गौरी ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर, दिखा सासू मां और जमाई का प्यार

गौरी खान ने कहा, "इस प्रॉजेक्ट ने मुझे अपने डिजाइन के माध्यम से बॉलीवुड एलिमेंट को जीवंत करने की अनुमति दी और एक महिला उद्यमी के रूप में, अन्य महिला उद्यमियों को सशक्त बनाना हमेशा अच्छा अनुभव रहा है" 

इस नए एड में फैंस को पसंद आ रही है शाहरुख और गौरी की 'नोक झोक', वीडियो हुआ वायरल

गौरी खान डिजाइन्स (GKD) ने कई घरों और कॉमर्शियल परियोजनाओं पर काम किया है और वह डिजाइन की दुनियां में सबसे प्रशंसित नामों में से एक है। उनकी कुछ प्रमुख परियोजनाओं में गोवा में एक स्पा के साथ-साथ लक्जरी मार्बल प्रोडक्ट को डिजाइन करने से ले कर मुंबई में कंटेम्प्रेरी मैक्सिकन रेस्तरां सांचो को डिजाइन करने तक, जो मुंबई और पुणे में 'अर्थ' डिजाइन करने के बाद उनका तीसरा रेस्तरां प्रोजेक्ट था।

अंदर से देखें कितना लाजवाब है शाहरुख का मन्नत, गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें

यह सब शामिल है। इसके अलावा, 'गौरी खान डिज़ाइन्स' के प्रोडक्ट डिज़ाइन में प्रीमियम मिल्क ब्रांड 'प्राइड ऑफ काऑस' की सातवीं वर्षगांठ समारोह के लिए एक लिमिटेड एडिशन बोतल डिजाइन करना और टिस्वा जोकि उषा इंटरनेशनल से एक प्रीमियम लाइटिंग सलूशन है, उसकी ब्रांड एंबेसडर होने के नाते उन्होंने एक विशेष श्रेणी की डिजाइनर लाइट्स का चयन किया था।

comments

.
.
.
.
.