Thursday, Jan 20, 2022
-->
gauri khan instagram post on women empowerment went viral sosnnt

बेटी सुहाना के बाद गौरी खान ने महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात, वायरल हुई तस्वीर

  • Updated on 10/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में ने अपने 'स्किन कलर' को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था जोकि खूब चर्चा में रहा है। वहीं अब सुहाना के बाद उनकी मां शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने महिला सशक्तीकरण से जुड़ा एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

अपने रंग को लेकर शाहरुख की लाडली सुहाना ने की सबकी बोलती बंद

गौरी खान ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर महिला सशक्तीकरण पर कही ये बड़ी बात
गौरी ने खुद की एक तस्वी शेयर की है जिसमें उनका आधा फैस नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा, 'मैं एक महिला हूं। रक्षक, म्यूज अर्थात पोज देना, पथिक यानी घूमना-फिरना, सपने देखने वाली और सफल महिला हूं। आप केवल मेरा एक हिस्सा देखें। वह हिस्सा जो मेरी भूमिका में निहित है, मेरी आत्मा में नहीं।' बता दें कि गौरी ने अपने इस पोस्ट में बॉलीवुड की कई महिलाओं को भी टैग किया है। 

वहीं इससे पहले सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने अपने स्किन टोन को लेकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। सुहाना ने उन यूजर्स के कमेंट्स को साझा किया है जिन लोगों ने उनके रंग को लेकर उनका मजाक बनाया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि अगर आप 5'7 और आपका कलर साफ नहीं है तो आप सुंदर नहीं हैं। मैं 5'3 की हूं और ब्राउन कलर की हूं। इसके बाद भी मैं खुश हूं और आपको भी होना चाहिए।

comments

.
.
.
.
.