Wednesday, Apr 25, 2018

ट्रेंड में है अनुष्‍का का Wedding लुक, आप भी पा सकती हैं ऐसे

  • Updated on 12/14/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में शादी की है। सोशल मीडिया पर इन्हीं की शादी के चर्चे हैं। इनकी शादी की फोटो से लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

जहां विराट कोहली ने शादी करके कई लड़कियों का दिल तोड़ा है वहीं शादी में अनुष्का के अंदाज की कई लड़कियां दिवानी भी हो गई हैं। अनुष्‍का के लहंगे से लेकर उनके मेकअप तक सभ सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है।

शादी में और सभी रस्मों में अनुष्‍का का मेकअप बेहद कम था। अनुष्का का मेकअप आर्टिस्ट पुनीत सैनी ने किया था। अनुष्‍का कम मेकअप में भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। उन्हें ये लुक बेहद सूट कर रहा था।

ऑफिस में न करें ये काम, नहीं तो होगा नुकसान

वहीं उनके शादी के जोड़े की बात की जाए तो अनुष्का ने बाकि दुल्हनों की तरह चटक लाल रंग की जगह गुलाबी रंग का चयन किया। उनके कपड़ों से लेकर उनके मेकअप लुक की बा करें तो वो बेहद खूबसूरत, डिसेंट और क्लासी था।

Navodayatimes

कई लड़कियां चाहेंगी की वो भी अपनी शादी में अनुष्‍का जैसा ही मेकअप करें और उन्‍हीं की तरह डीसेंट दिखें। तो जानिए अनुष्का ने ये लुक कैसे पाया और इसे अपनाने के तरीके।

मेहंदी

Navodayatimes

मेहंदी के वक्‍त अनुष्‍का ने बोहो लुक कर रखा था। उन्होंने रंगीन कपड़े पहने। उन्‍होंने ऑरेंज और पिंक लहंगे के साथ फ्लोरल टाप पहना था। अगर मेकअप की बात की जाए तो उन्‍होंने बहुत ही कम मेकअप किया था। मिनिमल मेकअप के साथ आंखों पर आईलाइनर और न्‍यूट्रल लिप शेड की लिपस्‍टिक लगा रखी थी। अपनी मेहंदी की रस्म पर अनुष्‍का ने बालों को खुला छोड़ा हुआ था।

सगाई

Navodayatimes

सगाई में अनुष्का ने बोल्‍ड आई मेकअप किया हुआ था। सगाई के लिए अनुष्का ने सब्यासाची सिग्नेचर गुलकंद बरगंडी रंग की वेलवेट साड़ी चुनी। पुनीत सैनी ने उनका मेकअप किया था जिसमें स्‍मोकि आई और बंबी जैसी लैश ने उनका लुक काफी निखार दिया था। अनुष्‍का ने होंठो पर न्‍यूड लिपस्‍टिक लगाई थी। सभी का ध्‍यान उनकी स्‍बयसाची डिजाइनर ज्‍वेलरी पर टिका। उन्‍होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था जिसमें गुलाब के फूल अच्‍छे दिख रहे थे। 

शादी

Navodayatimes

शादी के दिन भी बाकि रस्मों के दिन की तरह अनुष्का ने कम मेकअप किया। उन्‍होंने पोल्‍की ज्‍वेलरी के साथ एंब्रोइडेरी लहंगे का चुनाव किया था। ये बात तो सभी जानते हैं कि नो मेकअप लुक खूबसूरती पर काफी प्रभाव डालता है। अनुष्‍का शर्मा का मेकअप बिल्‍कुल भी पेंट किया हुआ नहीं लगेगा। बल्‍कि उन्‍होंने तो बस ब्‍लश और काजल लगा रखा था।

Navodayatimes

साथ ही उन्होंने हेयर स्टाईल में सिंपल और खूबसूरत फूलों से सजा जूड़ा अपनाया। जूड़े में उन्‍होंने ढेर सारे फूल लगा रखे थे, जिसको देख कर काफी अच्‍छा लग रहा था।

अनुष्‍का ने माथे पर एक छोटी सी बिंदी लगा रखी थी। यह बिंदी उनके एथनिक लुक के साथ काफी सूट कर रही थी।

अनुष्का ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। अनुष्का का ये आउटफिट डिजाइनर सब्यासाची के 2016 के समर वेडिंग कलेक्शन में से था। लहंगे पर सिल्वर-गोल्ड मेटल के धागों का वर्क था। इसके साथ ही इस लहंगे पर पर्ल और बीड्स का काम भी था।

Navodayatimes

अनुष्का ने हैंडक्राफ्टिड अनकट डायमंड, पेल पिंक स्पाइनल और बरोक जैपनीज़ मोतियों से जड़ी जूलरी पहनी। ये जूलरी सब्यासाची के हेरिटेड जूलरी कलेक्शन से थी। जिसमें अनुष्का किसी रानी से कम नही दिखाई दें रही है। अनुष्का ने कुंदन ज्वैलरी मे नाक मे एक खूबसूरत सी बड़ी नथ पहनी हुई थी, जो उन पर खूब जंच रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.