Thursday, Jun 30, 2022
-->
Get ready for Laal Singh Chaddha''s upcoming song ''Main Ki Karan''

लाल सिंह चड्ढा के आने वाले गाने 'मैं की करां' के लिए हो जाएं तैयार

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से महीनों पहले से ही लगातार सुर्खियां बटोर रही है. बैक-टू-बैक गाने और पॉडकास्ट (#LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan) के टेलीकास्ट के साथ, निर्माता लाल सिंह चड्ढा की मेलोडियस प्लेलिस्ट से एक और सिम्फनी का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हाल ही में, @aamirkhan Productions, जो आजकल लाल सिंह चड्ढा का प्रचार करने में लगा हुआ हैं, ने फिल्म के एक बहुप्रतीक्षित गाना 'मैं की करां?' के रिहर्सल्स कुछ अंश शेयर किया है।
इस वीडियो में स्टार सिंगर सोनू निगम ने गाने की प्रैक्टिस करते दिख रहें है जो आने वाली इस फिल्म के लिए एक गाने गाते नजर आ रहें है।

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए, @aamirkhan Productions ने लिखा, “अपने #FirstLove की यादों को याद करने के लिए तैयार हो जाइए! #MainKiKaran?12 मई, सुबह 10 बजे लॉन्च होगा! #SonuSingsforAamir

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में व्यस्त हैं और अपनी फिल्म के सभी गानों को वो रेड एफएम पर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्टार का मानना ​​​​है कि समय के साथ लोगों ने गाने सुनना बंद कर दिया है क्योंकि उन्होंने उसे म्यूजिक विडियो के रूप में देखना शुरू कर दिया है और यही कारण है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम गाने के विजुअल्स वर्सजन्स से ज्यादा ऑडियो वर्जन पर फोकस कर रही है।

बता दें, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.