Sunday, Mar 29, 2020
get ready to welcome 2020 while swinging at yo yo honey singh live concert

यो यो हनी सिंह के लाइव कॉन्सर्ट में झूमते हुए 2020 का स्वागत करने के लिए हो जाइए तैयार

  • Updated on 12/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रॉकस्टार यो यो हनी सिंह (yo yo honey singh) अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए दुनियाभर में जाने जाते है वह  हाल ही में जैसलमेर में लोक संगीत की धुनों का आनंद लेते हुए नजर आए थे,और अब साल की सबसे बड़ी पार्टी के साथ नए साल की रात को धूम मचाने और वर्ष 2020 का धमाकेदार आगाज करने के लिए तैयारी है।

इस उत्साह को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करते हुए, यो यो हनी सिंह लिखते हैं,Wait is over !!! The Biggest Party of the Year will be this New Years Eve rocking with all of you in my favourite city Dubai... We will rock our way into 2020..Will bring in the new year with a live concert along with my full crew... event by @Bollyboomindia New Year Bash at @bollywoodparksdubai on 31st December 2019.

 


म्यूजिक सेंसेशन का यह लाइव कॉन्सर्ट देखना अपने आप में एक अद्भुत अनुभव की तरह होगा। यही वजह है कि हम पार्टी शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है! इस साल हमें कई धमाकेदार गाने देने के बाद, उनका हालिया रिलीज़ 'पीयू दट के' को उनके सभी प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यू-ट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।


हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था और अब हनी सिंह हमारी नए साल की शाम को रंगीन बनाने के लिए तैयार है।

 

कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए यह एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है।

 

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब 'पीयू दट के' जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.