Sunday, Nov 27, 2022
-->
glamrous deepika padukone birthday special unknown facts jsrwnt

Hot एंड Sexy दिखने वाली दीपिका पादुकोण पहले दिखती थीं कुछ ऐसी, पढ़ें कुछ अनसुने किस्से

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज 35 साल की हो गईं हैं। सांवली सलोनी दीपिका बेहद खूबसूरत हैं और अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। आज दीपिका के करोड़ो चाहने वाले हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। 

बेस्ट एक्ट्रेस,बेस्ट न्यू कमर, पॉपुलर हिरोइन जैसे और भी कई अवॉर्ड अपने नाम करने वाली दीपिका आज सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। 

आइए इस खास मौके पर हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे। साथ ही हम आपको दीपिका की कुछ ऐसी फोटोज दिखाते हैं जिन्हें देखकर पता चलेगा कि पहले वाली दीपिका और अब वाली दीपिका में बहुत बदलाव आ चुका हैं। 

दीपिका की पर्सनल लाइफ
डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में जन्मी दीपिका के बारे में ये बात तो काफी लोग जानते होंगे कि वे एक बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं।

वे एक साल की थी जब उनका पूरा परिवार बेंगलुरु में शिफ्ट हो गया था। लेकिन ये कम ही लोग जानते होंगे कि उनकी मां उज्जला एक ट्रेवल एजेंट हैं और छोटी बहन अनिषा एक गोल्फर। 

बैडमिंटन छोड़ अपनाई मॉडलिंग
दीपिका ने राष्ट्रीय स्तर की चैंपियनशिप में बैडमिंटन खेलने के बावजूद बैडमिंटन को छोड़ कर मॉडलिंग को चुना। जिसके बाद उनके पास फिल्मों के लिए ऑफर्स आने लगे। सबसे पहले दीपिका हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘आप का सुरूर’ में नजर आईं थी और उनकी पहली कन्नड़ फिल्म साल 2006 में 'ऐश्वर्या' आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

दीपिका ने किंग खान की फिल्म 'ओम शांति ओम से बॉलीवुड डेब्यू किया। दीपिका ने 'बचना ए हसीनो', 'लव आज कल', 'हाउसफुल', 'परिंदे', कॉकटेल, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और गोलियों की लीला रासलीला में काम किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

पर्सनल लाइफ
दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में रणवीर सिंह से शादी की और अब दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दीपिका डिप्रेशन के दौर से निकली थी। एक इंटरव्यू में खुद दीपिका ने रणबीर कपूर का नाम लिए बताया था कि उसने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगा। 'मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।' दीपिका इन सबसे बहुत समय में बाहर निकल पाई थी। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.