Monday, May 10, 2021
-->
goa govt asks karan johar dharma productions apology for littering at village jsrwnt

धर्मा प्रोडक्शंस ने नहीं मांगी माफी तो ये भिजवाएंगे करण जौहर के घर कचरा!

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में फिल्म निर्माता करण करण जौहर (karan johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (dharma productions) ने गोवा के एक गांव में शूटिंग की थी, जिसके बाद उन्होंने बायोमेडिकल वेस्ट और कूड़ा कचरा खुले में छोड़ दिया और मुंबई वापस आ गए। इस मामले पर गोवा सरकार ने धर्मा प्रोडक्शन से माफी मांगने को कहा है।

इससे पहले एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने धर्मा प्रोडक्शंस को कारण-बताओ नोटिस जारी किया था। इस मामले पर 'लोकान्चो एक्वोट गोवा' ने कहा है कि अगर 48-घंटे में धर्मा प्रोडक्शंस माफी नहीं मांगता तो वे करण के घर कचरा भिजवाएंगे। 

उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत का जवाब , कहा- तुच्छ आदमी, शर्म करो

करण जौहर ने गोवा में फैलाई गंदगी
करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने गोवा के एक गांव में शूटिंग की थी जिसके बाद उन्होंने बायोमेडिकल वेस्ट खुले में छोड़कर मुंबई वापस आ गए। वहीं धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से इस लापरवाही को लेकर कंगना ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मदद की गुहार लगा डाली है। 

कंगना ने लगाई फटकार

इस मामले पर कंगना ने भी करण जौहर (karan johar) पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मूवी इंडस्ट्री न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है। एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए। कृपया मदद करें।

बता दें धर्मा प्रोडक्शंस ने दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म की शूटिंग खत्म की है जिसके बाद उन्होंने वहां पर गंदगी मचा दी थी। वहीं इस बात की जानकारी एक न्यूज चैनल ने ही दी है जिसके बाद कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया जारी की। 

उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत का जवाब , कहा- तुच्छ आदमी, शर्म करो

बीते दिनों कंगना पर एक के बाद एक कई सारे आरोप लगाए जा रहे हैं। हाल ही में कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है जिसमें उन्होंने मुंबई शहर और मुंबई पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्द बोले थे। 
मालूम हो कि महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच छत्तीस का आंकड़ा किसी से छिपा नहीं है। पिछले महीने ही कंगना रनौत और संजय राउत के बीच तीखा आरोप-प्रत्यारोप हुआ। जिससे राज्य में बीजेपी कंगना के समर्थन में उतरें तो शिवसेना, कांग्रेस,एनसीपी संजय राउत के पक्ष में दिखे। कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.