Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Goodbye Ticket Price

रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए GOOD NEWS, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे Goodbye

  • Updated on 10/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयाह है। इस बीच फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। फिल्म के मेकर्स ने सोमवार को कहा कि फिल्म के रिलीज वाले दिन इसकी टिकट की कीमत 150 रुपये रखी गई है। 

फैमिली ड्रामे से भरपूर है अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय'
3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी की पूरी झलक दिख गई है। कहानी एक भल्ला परिवार की है, जहां अमिताभ बच्चन रश्मिका मंदाना के पिता का किरदार निभा रहे हैं। नीना गुप्ता मां के रोल में हैं। वहीं मां के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार को लेकर फैमिली मेंबर्स के बीच कई तरह के श्यापे होते हैं। कुल मिलाकर फिल्म एक परफेक्ट एंटरटेनर है, जो आपको हंसाने के साथ साथ रुलाएगी भी। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को एक सरप्राइज पैकज के तौर रखा गया है, जो एक खास किरदार में दिखाई देंगे। 

फिल्म की कहानी काफी फ्रेश नजर आ रही है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। कहानी को इतनी खूबसूरती से परोसा गया है कि एंटरटेंमेंट के साथ कई जगहों पर ये आपके दिल को छू लेगी। ऐसी कहानियां दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं, क्योंकि वो उनको अपनी सी लगती हैं। वहीं ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन के बीच की नोकझोंक मजेदार है। फिल्म में पवैल गुलाटी, अभिषेक खान, साहिल मेहता, पायल थापा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।  

comments

.
.
.
.
.