Friday, Aug 19, 2022
-->
govinda breaks silence on krushna abhishek apology sosnnt

भांजे कृष्णा की सॉरी पर Govinda ने किया रिएक्ट, कहा- 'कैमरे के पीछे ये प्यार देखना...'

  • Updated on 6/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) के बीच की मतभेज पिछले लंबे समय से चर्चा में है। कुछ दिनों पहले मनीष पॉल संग इंटरव्यू में कृष्णा ने पब्लिक के सामने अपने मामा से माफी भी मांगी थी। आंखों में आंसू लिए उन्होंने कहा था कि वे वास्तव में गोविंदा से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें उनकी बहुत याद सताती है। वहीं अब इसपर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है। 

भांजे कृष्णा की सॉरी पर Govinda ने किया रिएक्ट
उन्होंने हाल ही में मनीष पॉल के पोटकास्ट में कहा कि 'वाकई में कृष्णा अगर मुझसे प्यार करता है तो मैं इस प्यार को कैमरे के पीछ देखना पसंद करूंगा।' गोविंदा आगे कहते हैं कि जिस तरह से कृष्णा ने मुझे सभी के सामने विलेन बनाया है और ये भी कहा थी कि मेरी वजह से उसकी लाइफ में चीजें खराब हो रही हैं, मुझे बस यही बात उसकी बुरी लगी। मेरी पत्नी ने भी मुझे कृष्णा की लाइफ में इंटरफियर करने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने मुझसे कहा कि यंग जेनरेशन का काम करने का तरीका अलग है, लेकिन आज वो भी कृष्णा से बात करना पसंद नहीं करती हैं।"

गोविंद ने ये भी कहा कि वे कम से कम 100 फिल्मों में हीरो का रोल प्ले कर चुके हैं। मुझे ये तो पता चल ही चुका है कि मीडिया को किस तरह चकमा दिया जा सकता है। कृष्णा को ये समझना होगा कि कई बार मीडिया में राइटर्स एक्टर्स का इस्तेमाल कर लेते हैं, लेकिन इसकी भी एक लिमिट होती है। कृष्णा मेरी सबसे प्यारी बहन का बेटा है। मैं अपने कंधे पर लेकर उसे वैष्णो देवी गया था। परिवार में सबसे ज्यादा प्यार उसे ही मिला है। उसकी परवरिश बहुत अच्छी तरह से हुई है। मैं यही चाहूंगा कि वो बस काम और कड़ी मेहनत करते रहे। इसमें कोई समस्या नहीं है। रिलैक्स करो। भगवान तुम्हें खुश रखें।'
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.