Wednesday, Jan 26, 2022
-->
govinda enjoying after covid 19 test came negative video viral jsrwnt

कोरोना टेस्ट निगेटिव आने पर इस तरह खुशी से झूमने लगे गोविंदा, देखें Video

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना (coronavirus) का कहर इतना बढ़ गया है कि बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुके हैं। आलिया भट्ट (alia bhatt) और अक्षय कुमार (akshay kumar ) के बाद गोविंदा (govinda) भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। लेकिन खुशी की बात ये है कि अब गोविंदा की रिपोर्ट नेगटिव आ गई है। इस खुशी में गोविंदा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया। 

वीडियो में गोविंदा मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं।  उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा - 'अपुन आ गईला है'  वीडियो में वे दरवाजे से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता भी दो हफ्ते पहले कोरोना का शिकार हो गईं थीं लेकिन अब वो ठीक हो गईं हैं। यही नहीं गोविंदा की 74 वर्षीय सास सावित्री शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव थी।

बताया जा रहा है कि गोविंदा को पिछले कुछ दिनों से कमजोरी और स्वाद के चले जाने का एहसास हो रहा था। इसी वजह से उन्होंने शनिवार के दिन कोरोना टेस्ट करवाया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में गोविंदा ने पिछले कुछ दिनों में उनसे संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है।

इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
वहीं बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। 

देश में 24 घंटे में 93 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित 
बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से उफान पर है। प्रतिदिन मिलने वाले संक्रमण के मामलों की संख्या में बीते 24 घंटे में बड़ा उछाल देखने को मिला है। भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 93 हजार 249 केस मिले हैं, जबकि 513 लोगों की मौत हो गई है। राहत की बात ये है कि एक दिन में 60 हजार 048 लोग कोरोना को मात देकर ठीक भी हुए हैं।  

सेलिब्रिटीज ने इस तरह की ब्लड कैंसर से पीड़ित किरण खेर के ठीक होने की कामना

देशभर में अब तक इतने लोगों को हो चुका कोरोना
देश में अब तक कोरोना से  कुल 1 करोड़ 24 लाख 85 हजार 509 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 1 लाख 64 हजार 623 लोग कोरोना के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि 1 करोड़ 16 लाख 29 हजार 289 लोग कोरोना को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं। वहीं देश में वर्तमान में कुल 6 लाख 91 हजार 597 लोगों का इलाज चल रहा है।

वहीं पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान भी तेजी से चलाया जा रहा है। देश में अब तक कुल 7 करोड़ 59 लाख 79 हजार 651 लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।  

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.