Thursday, Feb 02, 2023
-->
govinda-jackie-shroff-consumer-court-fine-herbal-oil-uttar-pradesh

दर्द नहीं मिटने पर गोविंदा-जैकी श्रॉफ पर लगा जुर्माना, हर्बल तेल का किया था विज्ञापन

  • Updated on 11/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। ये मुकदमा इसलिए दर्ज हुआ है क्योंकि दोनों स्टार्स एक दर्द निवारक तेल का प्रचार कर रहे थे। दोनों पर 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#dubai

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on Aug 27, 2019 at 8:25pm PDT

गोविंदा और जैकी श्रॉफ के खिलाफ इस कारण मुकदमा हुआ दर्ज
बता दें शिकायत में ये आरोप लगाया गया है कि 15 दिनों में इस तेल से दर्द ठीक हो जाएगा। लेकिन उसके बावजूद भी इससे सही नहीं हुआ। इसके बाद मुजफ्फरनगर के एक वकील अभिनव अग्रवाल ने अपने 70 वर्षीय पिता बृजभूषण अग्रवाल के लिए 3600 रुपये वाला हर्बल तेल मंगाया। विज्ञापन में ऐसा कहा गया था कि ग्राहक को अगर फायदा नहीं हुआ तो पैसे वापस कर दिए जााएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak to all ... Happiness Always !!

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Jun 5, 2019 at 2:40am PDT

 

वहीं गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सुपहिट फिल्म 'दीवाना मस्ताना' (deewana mastana) का सीक्वल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर (anil kapoor) भी नजर आएंगे।

गोविंदा और रवीना के इस हिट सॉन्ग का होगा रिक्रिएशन, कार्तिक आर्यन लगाएंगे ठुमके

12 साल बाद बनेगा इस फिल्म का रीमेक
जी हां, दोनों की लंबे समय बाद 'नच बलिए 9' के मंच पर साथ में दिखें जहां उन्होंने बताया कि वो बहुत जल्द फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर और गोविंदा और जूही चावला (juhi chawla) ने लीड रोल निभाया था जोकि सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में रवीना टंडन (raveena tandon) भी नजर आएंगी और जॉन अब्राहम (john abraham) भी एक अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.